Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Box Office Report: Vikrant Rona और Ek Villain Return के लिए कैसा रहा फर्स्ट मंडे, जानिए किसने मारी बाजी

Vikrant Rona और Ek Villain Return फिल्में जुलाई के आखिरी वीकेंड पर रिलीज हुई. बॉक्स ऑफिस पर साउथ और बॉलीवुड की फिल्म का क्लैश एक बार फिर देखने को मिला और हर बार की तरह इस बार भी बाजी मारी है साउथ की फिल्म विक्रांत रोणा ने.

Latest News
Box Office Report: Vikrant Rona और Ek Villain Return के लिए कैसा रहा फर्स्ट मंडे, जानिए किसने मारी ब�ाजी

Ek Villain Return Vikrant Rona एक विलेन रिटर्न विक्रांत रोणा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जुलाई महीने के आखिरी वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों की भिडंत देखने को मिली. इस बार फिर से सिनेमाघरों में बॉलीवुड वर्सेस साउथ फिल्मों (Bollywood vs South) का ट्रेंड देखने को मिला. गुरुवार यानी 28 जुलाई को जहां एक तरफ कन्नड़ स्टार किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडिज की फिल्म 'विक्रांत रोणा' (Vikrant Rona) रिलीज हुई, तो वहीं दूसरी तरफ शुक्रवार को अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Return) रिलीज हुई. बॉलीवुड बनाम साउथ फिल्म की लड़ाई में एक बार फिर साउथ ने बाजी मार ली है.

साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. इस बार भी साउथ फिल्म विक्रांत रोणा और बॉलीवुड फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में भिडंत हुई. किच्चा सुदीप की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है तो वहीं एक विलेन रिटर्न्स कुछ खास कमाई नहीं कई पाई है. कमाई के आंकड़ों की बात करें तो विक्रांत रोणा ने 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. फिल्म ने अब तक 100-104 करोड़ की कमाई कर ली है. तो वहीं एक विलेन रिटर्न्स की कमाई थम गई है. फिल्म 30 करोड़ का आंकड़ा भी छू नहीं पाई और 26 से 27 करोड़ के बीच में सिमटकर रह गई.  

वहीं फर्स्ट मंडे की बात करें तो एक विलेन रिटर्न्स ने सिर्फ 2.75 की ही कमाई की थी. दूसरी तरफ विक्रांत रोणा 5-10 करोड़ की कमाई की है. किच्चा सुदीप की फिल्म की कमाई का आंकड़ां पांचवे दिन भले ही कम रहा हो पर फिल्म ने 100 करोड़ के आंकड़े को जरूर छू लिया है.  

बता दें कि बॉलीवुड के लिए साल 2022 कुछ खास नहीं रहा. अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज से लेकर रणबीर कपूर की शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही हैं. वहीं साउथ की 'केजीएफ2' और RRR जैसी फिल्में सुपहिट रहीं. ऐसे में अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी, तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' से लोगों को काफी उम्मीदें थी पर इस फिल्म ने भी लोगों को निराश कर दिया है. 

ये भी पढ़ें: Vikrant Rona से भिड़ेगी Ek Villain Returns, साउथ सुपरस्टार से फिर हारेगा बॉलीवुड स्टार पावर?

फिल्म एक विलेन रिटर्न्स साल 2014 में आई एक विलेन का सीक्वल है. पहली फिल्म सुपरहिट थी तो लोगों को इससे भी काफी उम्मीदें थी पर फिल्म ने सुस्त शुरुआत की. वहीं विक्रांत रोणा ने पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement