Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Holi पर आएगी Akshay kumar की bachchan pandey, रिलीज हुआ नया पोस्टर

Poster में अक्षय रफ एंड टफ देसी लुक में नजर आ रहे हैं. तस्वीर पर जैसे कमेंट आ रहे हैं उससे लग रहा है कि दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है

Holi पर आएगी Akshay kumar की bachchan pandey, रिलीज हुआ नया पोस्टर

Akshay Kumar bachchan pandey new poster

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Akshay Kumar की मच अेवेटेड फिल्म 'Bachchan Pandey' की नई रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है. पहले यह फिल्म 4 मार्च 2022 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह फिल्म होली के मौके यानी कि 18 मार्च को रिलीज होगी. इस फिल्म में कृति सैनन और जैकलीन फर्नांडिस अहम रोल में हैं.

नई रिलीज डेट के साथ-साथ फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज किया गया है. इसमें अक्षय कुमार रफ एंड टफ देसी लुक में नजर आ रहे हैं. अक्षय की तस्वीर पर जिस तरह के कमेंट आ रहे हैं उससे लग रहा है कि दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि इंस्टाग्राम से थिएटर तक कितने लोग पहुंचते हैं यह देखने वाली बात होगी. फिलहाल तो फिल्म के थिएटर में रिलीज होने पर भी बड़ी तलवार लटकी हुई है. COVID-19, Omicron के बढ़ते मामलों के चलते थिएटर बंद कर दिए गए हैं और मॉल भी प्रतिबंध के साथ ही खुल रहे हैं.

टली Prithivraj की रिलीज डेट

अक्षय कुमार कि हिस्टॉरिकल फिल्म Prithivraj की रिलीज डेट टाल दी गई है. पहले यह फिल्म 21 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिलहाल इसकी रिलीज को लेकर कोई खबर नहीं है. उम्मीद है कि जल्द ही इसे लेकर भी कोई अनाउंसमेंट होगी. बता दें कि इस फिल्म से मिस वर्ल्ड रह चुकीं मानुषी छिल्लर डेब्यू करने वाली हैं.

ये भी पढ़ें:

हिंदी फिल्मों की कहानी चुराकर बने ये 4 Popular TV Show, Siddharth Shukla का शो भी है शामिल

VIDEO: बालों में तेल लगाकर निकलीं Anupama, पैपराजी से बोलीं फोटो मत खींचो

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement