Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jhulan Goswami के रोल में नहीं जमी Anushka Sharma, दर्शक बोले फिल्म मेकर माफी मांगे

दर्शक अनुष्का को झूलन के रोल में पचा नहीं पा रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि अनुष्का किसी भी एंगल से झूलन की तरह नहीं दिख रही हैं.

Jhulan Goswami के रोल में नहीं जमी Anushka Sharma, दर्शक बोले फिल्म मेकर माफी मांगे

झूलन के रोल में नजर आएंगी अनुष्का शर्मा 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस Anushka Sharma के कमबैक का लंबे समय से फैन्स को इंतजार था. अब उनका कमबैक तो हो गया है लेकिन यह फैन्स को कुछ खास पसंद नहीं आया. अनुष्का की फिल्म 'छकड़ा एक्सप्रेस' का टीजर आते ही ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है. इस फिल्म में अनुष्का महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान Jhulan Goswami के रोल में नजर आने वाली हैं. अब बात यह है कि लोग उन्हें झूलन के रोल में पचा नहीं पा रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि अनुष्का किसी भी एंगल से झूलन की तरह नहीं दिख रही हैं.

अनुष्का की हाइट, रंग, बंगाली एक्सेंट कुछ भी झूलन के करीब नहीं है. इस वजह वह इस रोल में जम ही नहीं रही हैं. यह हमारा नहीं टीजर को देखने वाले लोगों का फीडबैक है. लोगों का कहना है कि अनुष्का इस रोल के लिए परफेक्ट चॉइस नहीं हैं.

एक यूजर ने लिखा, हाइट नहीं मिल रही, स्किन कलर नहीं मिल रहा, एक्सेंट नहीं मिल रहा. अनुष्का शर्मा..झूलन के अलावा बाकी सब लग रही हैं. एक यूजर ने लिखा, ये फ्लॉप कराएगी. इससे अच्छा झूलन को ही ले लेते..वो एक्टिंग भी अच्छी कर लेती. महियांक ने लिखा, बहुत बेकार, फिल्म मेकर को झूलन गोस्वामी से माफी मांगनी चाहिए. शुभम ने लिखा, झूलन एक जानी-मानी स्पोर्ट आइकन है. वह कुछ बेहतर डिजर्व करती हैं और अनुष्का शर्मा इस रोल में बिल्कुल फिट नहीं हो रही है.

तरुण भार्दीय ने लिखा, जब कास्टिंग डायरेक्टर को सही पैसे न मिलें तो ऐसे ही डिजास्टर देखने को मिलते हैं. 

ये भी पढ़ें:  क्यों टूटा था Salman Khan और Somy Ali का रिश्ता? एक्ट्रेस ने बयां किया ब्रेकअप का किस्सा

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement