Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नॉर्थ-ईस्ट की 'Anek' मुश्किलों का सामना करेंगे Ayushmann, अंडरकवर कॉप के रोल में आएंगे नजर

आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में आयुष्मान का रोल बेहद खास है.

नॉर्थ-ईस्ट की 'Anek' मुश्किलों का सामना करेंगे Ayushmann, अंडरकवर कॉप के रोल में आएंगे नजर

आयुष्मान खुराना फिल्म अनेक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने वाले आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) हर फिल्म में कुछ ना कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं. लोग उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में आयुष्मान ने एक तरफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'एन एक्शन हीरो' (An Action Hero) का पोस्टर और फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया तो वहीं अब उन्होंने अपनी अगली फिल्म अनेक (Anek) का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है. 

इस फिल्म में भी आयुष्मान एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. अपने करियर में पहली बार वो एक अंडरकवर कॉप (Undercover cop) की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को नॉर्थ ईस्ट (North east) में टफ लोकेशन्स पर शूट किया गया है. अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने फिल्म का निर्देशन किया है. फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज होगी.  इससे पहले आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘अनेक’ का एक टीजर भी शेयर किया था. चाहे फिल्म का पहला पोस्टर हो, टीजर हो या ट्रेलर, सभी को फैंस को खूब सपोर्ट मिला है. लोग आयुष्मान को कुछ नया करने के लिए बधाई दे रहे हैं. 

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो आयुष्मान इस फिल्म में एक स्पेशल ऑफिसर जोशुआ का रोल कर रहे हैं. उनके पास बड़ी ज़िम्मेदारी होती है नॉर्थ-ईस्ट के राज्यों में चल रहे हिंसक संघर्ष को शांत करवाना. साथ ही अपने इस मिशन को पूरा करते अलगाववादी संगठनों और लोगों से जोशुआ का सामना होता है, और वहां के समाज में जो कुछ देखता है, वही फिल्म की कहानी है.

ट्रेलर में फिल्म के डायलॉग से लेकर फिल्म की स्टोरी को काफी सराहा जा रहा है. ट्रेलर के एक सीन में आयुष्मान ने अपने साथी ऑफिसर से एक सवाल पूछा-‘ये कैसे तय होगा कि एक व्यक्ति नॉर्थ-इंडियन या साउथ-इंडियन नहीं, सिर्फ ‘इंडियन’ है?’ फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें कुमुद मिश्रा, मनोज पाहवा जैसे बेहतरीन कलाकार हैं.  

ये भी पढ़ें: Avatar 2 के लीक टीजर पर मचा बवाल, वीडियो देख लोग बोले- अभी ये हाल तो रिलीज के बाद क्या होगा?

 बता दें कि अनुभव सिन्हा की पिछली फिल्मों जैसे मुल्क, आर्टिकल 15 और थप्पड़ की तरह, इस फ़िल्म से भी लोगों को काफी उम्मीद है. आयुष्मान और अनुभव की जोड़ी का काम हम आर्टिकल 15 में देख ही चुके हैं. 

ये भी पढ़ें: फीमेल फैंस के साथ डांस करते नजर आए Ranveer Singh, ड्रेस को लेकर फिर हो गए ट्रोल

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement