Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking: होटल के कमरे में मिली Full House एक्टर Bob Saget की लाश

सागेट 'अमेरिका के सबसे फनी होम वीडियो' के होस्ट थे. वह फिलहाल देशभर के टूर पर थे और मौत से पहले फ्लोरिडा के एक होटल में ठहरे हुए थे.

Shocking: होटल के कमरे में मिली Full House एक्टर Bob Saget की लाश

Bob saget found dead

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका के पॉपुलर टीवी शो Full House से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले एक्टर Robert Saget की मौत हो गई है. वह फ्लोरिडा के एक होटल के कमरे में मृत पाए गए.

10 जनवरी को होटल Ritz-Carlton Orlando में एक बेहोश पड़े आदमी की पहचान करने के लिए पुलिस को बुलाया गया. जांच के बाद पता चला कि वह कोई और नहीं बल्कि एक्टर रॉबर्ट सागेट हैं. पुलिस ने जानकारी दी कि वह मौके पर ही दम तोड़ चुके थे. जांच के मुताबिक उनकी मौत ड्रग्स या किसी और वजह से नहीं हुई है.

बता दें कि सागेट 'अमेरिका के सबसे फनी होम वीडियो' के होस्ट थे. वह फिलहाल देशभर के टूर पर थे और मौत से पहले फ्लोरिडा के एक होटल में ठहरे हुए थे.

रॉबर्ट, बॉब के नाम से भी जाने जाते थे. उनके दोस्त उन्हें इसी नाम से पुकारते थे. बॉब का यूं अचानक चले जाना हर किसी के लिए एक शॉक की तरह है. उनके दोस्त ट्विटर के जरिए अपने दोस्त को याद कर रहे हैं और अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं. बॉलवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, करिश्मा कपूर, परिणीति चोपड़ा ने भी बॉब के निधन पर शोक जताया.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement