Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मुश्किल वक्त में मामा Govinda के सपोर्ट में आए भांजे Krushna Abhishek, कह डाली यह बात

Krushna Abhishek ने Govinda को सपोर्ट करते हुए बड़ी बात कह डाली है.

मुश्किल वक्त में मामा Govinda के सपोर्ट में आए भांजे Krushna Abhishek, कह डाली यह बात

गोविंदा, कृष्णा अभिषेक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा (Govinda) इन दिनों अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'हैलो' (Hello) के लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. इस वीडियो पर जहां एक तरफ उन्हें तारीफें मिल रही हैं तो वो कई ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गए हैं. गोविंदा को ट्रोल्स की वजह से अपने यूट्यूब चैनल पर कमेंट सेक्शन भी बंद करना पड़ गया. वहीं, ऐसे मुश्किल वक्त में गोविंदा को उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) से सपोर्ट मिला है. ज्यादातर गोविंदा और कृष्णा के बीच अनबन को लेकर रिपोर्ट्स सामने आती रहती हैं लेकिन हाल ही में कृष्णा अपने मामा के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. उन्होंने लेटेस्ट इंटरव्यू में गोविंदा पर खुलकर बात की है.

कृष्णा ने किया सपोर्ट

कृष्णा और गोविंदा के बीच पिछले कुछ समय से मनमुटाव चल रहा है जिसे कई बार दोनों सामने आकर जाहिर भी कर चुके हैं. इसके बावजूद भी कृष्णा ने मामा का सपोर्ट में उतरे हैं और उन्होंने मामा को ट्रोल करने वाले की बोलती बंद कर दी है. कृष्णा ने बॉलीवुड लाइफ से इंटरव्यू के दौरान कहा कि 'मेरे लिए, वो (गोविंदा) हमेशा हीरो नंबर 1 ही रहेंगे'. कृष्णा के इस कमेंट ने साफ कर दिया है कि वो अनबन के बावजूद मामा के लिए उनके दिल में प्यार कम नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15 से बाहर होने के बाद छलका Umar Riaz का दर्द, बोले- जनता जवाब दे चुकी है 

वायरल हुआ गोविंदा का गाना

बता दें कि गोविंदा ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल 'गोविंदा रॉयल्स' पर नया सॉन्ग रिलीज किया है. इस गाने का टाइटल है 'हैलो'. इस गाने को खुद गोविंदा ने गाया है और इसमें वे 90s स्टाइल में डांस करते भी नजर आ रहे हैं. ये गोविंदा के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ तीसरा गाना है. वहीं, कुछ लोगों को उनका ये गाना बिलकुल पसंद नहीं आया है और इसी कारण वो ट्रोल होते नजर आ रहे हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement