Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: हरनाज़ संधू को न्यूयॉर्क शहर में मिला आलिशान मिस यूनिवर्स अपार्टमेंट

मिस यूनिवर्स विजेता को एक साल के लिए न्यूयॉर्क में बना मिस यूनिवर्स अपार्टमेंट मिलता है.

VIDEO: हरनाज़ संधू को न्यूयॉर्क शहर में मिला आलिशान मिस यूनिवर्स अपार्टमेंट

Harnaaz Sandhu (File Photo source: harnaazsandhu_03)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः चंडीगढ़ की हरनाज़ संधू (Harnaaz Sandhu) ने दिसंबर 2021 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर भारत का गौरव बढ़ाया था. वह 21 साल बाद इस सौंदर्य प्रतियोगिता (beauty pageant) जीतने वाली तीसरी भारतीय बनीं.  2020 में मिस यूनिवर्स बनी मेक्सिको की एंड्रिया मेजा ने उन्हें ताज पहनाया था. 

मिस यूनिवर्स अपार्टमेंट

मिस यूनिवर्स विजेता को एक साल के लिए न्यूयॉर्क में बना मिस यूनिवर्स अपार्टमेंट मिलता है. यह अपार्टमेंट मिस यूनिवर्स, मिस यूएसए के साथ शेयर करती हैं. अपार्टमेंट में ग्रॉसरीज (Groceries) के सामान से लेकर कपड़ों तक सब कुछ मुफ्त मिलता है जिसकी सारी जिम्मेदारी और खर्च मिस यूनिवर्स ऑर्गनाइजेशन उठाती है.  

हरनाज़ का हुआ अपार्टमेंट

मंगलवार से हरनाज़ ने अपने मिस यूनिवर्स अपार्टमेंट में रहना शुरू कर दिया है. ऑर्गनाइजेशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो अपलोड किया है जिसमें मिस यूनिवर्स हरनाज़ अपार्टमेंट में एंट्री करती दिख रही हैं. वीडियो का कैप्शन 'Only the beginning… Welcome to NYC @harnaazsandhu_03!' दिया गया है.

Harnaz Kaur Sandhu

हरनाज़ ने शेयर की तस्वीर

हरनाज़ ने इंस्टाग्राम पर अपने नए घर से कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. उन्होंने अपने नाश्ते की भी फोटो डाली, जिसमें स्ट्रॉबेरी, नट्स और प्रोबायोटिक स्मूद ड्रिंक शामिल थी. अपार्टमेंट के अंदर की खूबसूरती दिखाते हुए वे लिखती हैं, 'Love it @missuniverse This is so beautiful.'

Harnaz Kaur Sandhu

हरनाज़ फिलहाल Quarantine हैं

कोविड -19 के कारण फिलहाल ब्यूटी क्वीन अपार्टमेंट में क्वारंटीन हैं. उन्होंने Groceries की फोटो पर #Quarantine लिखकर शेयर किया है. हरनाज़ ने अपार्टमेंट के बाहर का नज़ारा भी दिखाया. फोटो में न्यूयॉर्क की इमारतें बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सुष्मिता सेन 1994 और लारा दत्ता 2000 में मिस यूनिवर्स बनी थीं. हरनाज़ मिस यूनिवर्स का ताज जीतने वाली तीसरी भारतीय महिला बन गई हैं. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement