Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Sex and the City' फेम एक्टर पर 5 महिलाओं ने लगाए ये गंभीर आरोप

अमेरिकी टीवी सीरीज 'सेक्स एंड द सिटी' फेम एक्टर क्रिस नॉथ (Chris Noth) बड़ी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं.

'Sex and the City' फेम एक्टर पर 5 महिलाओं ने लगाए ये गंभीर आरोप

क्रिस नॉथ 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिकी टीवी सीरीज 'सेक्स एंड द सिटी' फेम एक्टर क्रिस नॉथ (Chris Noth) बड़ी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन पर एक के बाद एक पांचवीं महिला ने जबरन Kiss से धमकी देने तक कई गंभीर आरोप लगाए हैं. जानी-मानी सिंगर Lisa Gentile ने हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी और इस दौरान उन्होंने क्रिस नॉथ के बर्ताव को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. हालांकि, ये मामला काफी सालों पुराना है और अभी तक इस पूरे केस पर खुद एक्टर क्रिस का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है.

रोकने की कोशिश की लेकिन...

सिंगर Lisa Gentile ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि क्रिस नॉथ (Chris Noth) ने 2002 में उनका शोषण किया था. न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक Lisa ने बताया कि क्रिस ने उन्हें गलत तरीके से छुआ और जबरन Kiss किया. सिंगर ने कहा कि- 'मैंने उन्हें रोकने की कोशिश भी की थी'. क्रिस पर ये आरोप भी है कि उन्होंने इस हरकत के बाद सिंगर को फोन किया और इस घटना को पब्लिक ना करने के लिए धमकाया भी था. सिंगर का कहना है कि 'क्रिस ने मुझे धमकी दी कि अगर शोषण के बारे में किसी को पता चला तो वो मेरा करियर बर्बाद कर देगा और भविष्य के लिए ब्लैकलिस्ट करवा देगा'.

कैसे हुई मुलाकात

Lisa Gentile के मुताबिक क्रिस से उनकी पहली मुलाकात न्यूयॉर्क में एक रेस्टोरेंट में हुई थी. वो रेस्टोरेंट के मालिक के जरिए क्रिस से मिली थीं. वहीं, दोस्ती के बाद 2002 में क्रिस ने उन्हें घर छोड़ने के लिए ऑफर दिया और जैसे ही वो Lisa के घर पहुंचे उन्होंने गलत हरकतें करनी शुरू कर दीं. Lisa बताती हैं कि 'मैंने किसी तरह खुद को उसके चंगुल से छुड़ा कर चिल्ला कर उससे कहा कि मुझे ये सब नहीं चाहिए. इसकी वजह से क्रिस बुरी तरह नाराज हो गया था'. बता दें कि लीजा से पहले चार अन्य महिलाओं ने भी क्रिस नॉथ ऐसे ही शॉकिंग आरोप लगाए थे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement