Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ओरहन को डेट कर रही हैं Janhvi Kapoor! इस कमेंट की वजह से होने लगी बातें

जाह्नवी कपूर अपने बर्थडे के मौके पर तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंची थीं. इस मौके पर उनका साड़ी वाला लुक बहुत पसंद किया गया.

ओरहन को डेट कर रही हैं Janhvi Kapoor! इस कमेंट की वजह से होने लगी बातें

JAHANVI KAPOOR Birthday

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस Janhvi Kapoor के बर्थडे के मौके पर उनके एक खास दोस्त को लेकर खुलासा हुआ है. जहां एक तरफ जाह्ववी के पिता बोनी कपूर ने उनके लिए स्पेशल पोस्ट लिखा था वहीं दूसरी तरफ जाह्नवी के बॉयफ्रेंड बताए जा रहे Orhan Awatramani ने भी बड़े ही खूबसूरत अंदाज में उन्हें विश किया. इतना ही नहीं जाह्नवी भी उनकी टांग खींचती नजर आईं.

जाह्नवी की बर्थडे वाली पोस्ट पर ओरहन ने लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी @janhvikapoor, आपको शुभकामनाएं. याद रखना कि ईश्वर के जरिए सब कुछ संभव है और कभी मत भूलना कि कोई भी...कोई भी उस दरवाजे को बंद नहीं कर सकता है जो भगवान ने तुम्हारे लिए खोला है'. ओरहन के कमेंट पर उनकी टांग खींचते हुए जाह्नवी ने लिखा, तुम और बेहतर कर सकते थे. इसके बाद ओरी ने लिखा- बर्थडे के दिन रूड होने की जरूरत नहीं है.

jahanvi kapoor

अब उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तमाम यूजर्स लगातार अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं, बोनी कपूर ने जाह्नवी की एक बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'जीवन का आनंद लो, जैसी हो वैसी ही रहो, सरल, जमीन से जुड़ी, सभी का सम्मान करो... ये आपके गुण हैं जो आपको चांद से परे ले जाएंगे. जन्मदिन मुबारक हो बेटा.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

 

ये भी पढ़ें:

1- बर्थडे पर तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंचीं Janhvi Kapoor, साड़ी वाले लुक ने दिलाई श्रीदेवी की याद

2- अब कहां है वीराना की यह सुंदर 'चुड़ैल' ? जिसने जीता था अंडरवर्ल्ड डॉन का दिल

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement