Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kashmir Files के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को मिली 'Y' सिक्योरिटी, CRPF की टीम करेगी सुरक्षा!

The Kashmir Files के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को CRPF सुरक्षा दिए जाने की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं.

Latest News
The Kashmir Files के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को मिली 'Y' सिक्योरिटी, CRPF की टीम करेगी सुरक्षा!

The Kashmir Files

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महामारी के बाद सिनेमाघरों में फिल्मों की वापसी हो रही है. वहीं, इस बीच रिलीज हुई विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) छा गई है. इस फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ की सेलेब्रिटीज की तारीफें मिल रही हैं. कई लोग फिल्म देखकर इमोशनल होकर थिएटर्स से निकल रहे हैं तो कई लोगों ने इसे ऑस्कर दिए जाने की डिमांड की है. वहीं, इसके अलावा कुछ लोग विवेक के विरोध में खड़े भी दिखाई दे रहे हैं. इस बीच विवेक की सुरक्षा (Vivek Agnihotri Security) को लेकर सरकार ने बड़ा फैसला किया है.

सामने आई सिक्योरिटी को लेकर रिपोर्ट

दरअसल, सरकार ने विवेक अग्निहोत्री को पूरे भारत में सीआरपीएफ कवर के साथ 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा दी गई है. हाल ही में न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस मामले को लेकर ट्विटर पोस्ट के जरिए जानकारी दी है. उस पोस्ट में लिखा है- 'सरकारी सूत्रों ने बताया कि फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को 'Y' कैटेगरी की सिक्योरिटी दी है. उन्होंने CRPF पूरे भारत में कवर करेगी'. इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद विवेक के फैंस के फैसले को सपोर्ट किया है.

 

 

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस ने किया दावा- The Kashmir Files मेरी कहानी है, शेयर की अपने कश्मीर वाले घर की तस्वीर

ये भी पढ़ें- The Kashmir Files को मिलेगा ऑस्कर? फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

कश्मीरी पंडितों की कहानी

बता दें कि 'द कश्मीर फाइल्स' में साल 1990 में हुए कश्मीरी पंडितों के नरसंहार के बारे में दिखाया गया है. ज्यादातर शहरों में सिनेमाघरों में हाउसफुल शो हो रहे हैं. कई लोग इस फिल्म के सपोर्ट में खड़े दिख रहे हैं लेकिन फिल्म का विरोध कर रहे कई लोग विवेक अग्निहोत्री को धमकियां दे रहे हैं. द कश्मीर फाइल्स में अनुपम खेर, पल्लवी जोशी और मिथुन चक्रवर्ती ने अभिनय किया है. फिल्म को हरियाणा, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश समेत कई राज्यों में कर मुक्त घोषित कर दिया गया है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement