Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kashmir Files को मिलेगा ऑस्कर? फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

The Kashmir Files को फैंस ऑस्कर दिलाने की मांग करते दिखे और इस पर विवेक अग्निहोत्री ने शानदार रिएक्शन दिया है.

Latest News
The Kashmir Files को मिलेगा ऑस्कर? फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

The Kashmir Files

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों हाल ही रिलीज हुई फिल्म विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) के लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कश्मीरी पंडितों ता दर्द बयां करती ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है. जहां एक तरफ थिएटर्स में फिल्म देखकर लोगों की आंखों से आंसू निकल रहे हैं वहीं, दूसरी तरफ लोग इस फिल्म को ऑस्कर (Oscar) पुरस्कार दिलाने की मांग कर रहे हैं. फैंस की इस डिमांड पर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने जवाब दिया है. उनका ये बयान सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीतता दिखाई दे रहा है.

वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, बुधवार को मुंबई में आम जनता के लिए 'द कश्मीर फाइल्स' की स्पेशल स्क्रिनिंग रखी गई थी. स दौरान विवेक अग्निहोत्री और फिल्म की स्टारकास्ट ने लोगों के बीच आकर उनकी बात भी सुनी. इस ईवेंट का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला विवेक अग्निहोत्री से पूछ रही है कि आम जनता इस फिल्म को ऑस्कर के लिए किस तरह से नॉमिनेट करवा सकती हैं? इस महिला के बयान को वहां बैठे सभी लोग सपोर्ट करते दिख रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan ने कश्मीर को बताया था 'मुगलों की खोज', वायरल हुई फिल्म से ये क्लिप

ये भी पढ़ें-  Heropanti 2 Trailer: टाइगर- तारा पड़े फीके, विलेन के रोल में चमके नवाजुद्दीन सिद्दीकी

विवेक का जवाब

इस वीडियो में महिला के सवाल पर विवेक अग्निहोत्री ने जो जवाब दिया है, वो फैंस का दिल जीत रहा है. विवेक ऑस्कर की बात पर कहते हैं कि 'बस आप इतना कीजिए..उनका साथ दीजिए...उन्हें ऐसा नहीं लगना चाहिए कि वह हमसे अलग हैं..हम कटे फटे हुए हैं. उनका जो आशीर्वाद होगा उससे तो बड़े-बड़े रास्ते खुल जाते हैं. हिमालय भी मिल जाएगा'.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement