Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अब होगा Vicky Kaushal-Katrina Kaif का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन, गेस्ट List और तारीख हुई लीक

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वेडिंग रिसेप्शन (Wedding Reception) को लेकर जबदस्त चर्चाएं हो रही हैं.

अब होगा Vicky Kaushal-Katrina Kaif का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन, गेस्ट List और तारीख हुई लीक

कटरीना कैफ, विक्की कौशल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी और हनीमून की फोटोज ने सोशल मीडिया पर जमकर हलचल मचाई थी. दोनों ने सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में रिश्तेदारों और करीबियों के बीच 9 दिसंबर को सात फेरे लिए थे. वहीं, अब जब ये दोनों मुंबई लौट आए हैं तो ऐसे में इस पावर कपल के वेडिंग रिसेप्शन (Wedding Reception) को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में इस ग्रैंड रिसेप्शन से जुड़ी कई डीटेल्स को लेकर दावे किए जा रहे हैं. इसके अलावा VicKat रिसेप्शन पार्टी की तारीख और गेस्ट लिस्ट भी सामने आ चुकी है.

वेडिंग रिसेप्शन डेट

विकी कौशल-कटरीना कैफ की शादी में कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल नहीं हो सके थे. वहीं अब दोनों ने इन्हीं सेलेब्स के लिए रिसेप्शन पार्टी रखने का फैसला किया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक VicKat के वेडिंग रिसेप्शन की तारीख काफी सोच-विचार के बाद तय की गई है. क्रिसमस करीब है ऐसे में नए कपल के लिए ये पहला त्योहार होगा और कटरीना चाहती थीं कि क्रिसमस से पहले ही रिसेप्शन पार्टी हो जाए. यही वजह है कि उनकी वेडिंग रिसेप्शन डेट 20 दिसंबर रखी गई है.

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor ने सबके सामने Alia Bhatt को छेड़ा, पूछा R से क्या है कनेक्शन?

शामिल होंगे ये मेहमान

इस रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि विक्की-कटरीना की आलीशान पार्टी में अमिताभ बच्चन, सलमान खान, आमिर खान, शाहरुख खान और रणबीर कपूर जैसे कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को रिसेप्शन इनवाइट भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि ऋतिक रोशन, करण जौहर, अक्षय कुमार, कंगना रनौत, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, अजय देवगन, ईशान खट्ट, मेघना गुल्जार, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन जैसे स्टार्स भी शामिल होंगे. पार्टी में शामिल होने से पहले इन सभी मेहमानों का कोविड-19 टेस्ट कराया जाएगा और निगेटिव रिपोर्ट के साथ ही इन्हें एंट्री मिलेगी.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement