Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Katrina Kaif ने बहनों के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट

Katrina Kaif बहनों के साथ मंडप जाते हुए इमोशनल हुईं होगी क्योंकि उन्होंने इसी दौरान की तस्वीर के साथ ये नोट लिखा है.

Katrina Kaif ने बहनों के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट

अपनी बहनों के साथ कटरीना कैफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अपनी शादी और मेहंदी की तस्वीरों के बाद कटरीना कैफ अपनी बहनों के लिए एक स्पेशल पोस्ट की. स्पेशल इसलिए क्योंकि यह थोड़ी इमोशनल थी और इससे पता चलता है कि ये सभी आपस में कितनी गहराई से जुड़ी हैं.

कटरीना ने लिखा, बड़े होते हुए हम सभी बहनों ने हमेशा एक दूसरे का साथ दिया है, सुरक्षा की है. ये सभी मेरी ताकत के स्तंभ हैं और हम एक दूसरे को जमीन से जोड़े रखते हैं...दुआ है कि हम सभी हमेशा ऐसे ही रहें.

ये भी पढें: Vicky-Katrina के चक्कर में पैपराजी को पड़ गई डांट

इस तस्वीर में कटरीना की बहनें उन्हें मंडप लेकर जा रही हैं. जहां विक्की कौशल चमचमाती आंखों से उनकी राह देख रहे थे. इस तस्वीर में कटरीना का फुल ब्राइडल अवतार दिखा. उनका सिंपल मेकअप, ट्रेडिशनल कलीरे और चूड़ा सभी को काफी पसंद आया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

पंजाबी रंग में रंगी कटरीना

कटरीना ने केवल अपने कपड़ों और स्टाइल में पंजाब का रंग दिखाया बल्कि बोली भी सीख ली है. विक्की कौशल की कजन सिस्टर डॉक्टर उपासना वोहरा ने फैन्स से बातचीत में बताया कि कटरीना शादी में पंजाबी में ही बात कर रही थीं. मतलब साफ है कि वह लंबे समय से कौशल फैमिली की बहू बनने की प्रैक्टिस कर रही थीं.

कहां हुई थी शादी

विक्की और कटरीना की शादी राजस्थान में सवाई माधोपुर के होलट सिक्स सेंसेस चौथ का बरवाड़ा में 9 दिसंबर को हुई. शादी में नो फोन-नो फोटो पॉलिसी अपनाई गई और शादी के बाद खुद विक्की और कटरीना ने अपने खास दिन की तस्वीरें शेयर कीं. अब जल्द ही दोनों एक शॉर्ट वेकेशन के बाद काम पर लौटेंगे. कटरीना 'टाइगर-3' की शूटिंग शुरू करेंगी और विक्की 'सैम बहादुर' पर काम शुरू करेंगे.

ये भी पढ़ें: PHOTOS: पंजाबी धूम-धड़ाके के साथ हुई Katrina-Vicky की मेहंदी

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement