Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: हाई हील्स की वजह से गिरते-गिरते बचीं Malaika Arora

कुछ दिन पहले भी Malaika Arora अपनी हील्स को लेकर ट्रोल हुई थीं. इस बार तो वह गिरते-गिरते बची हैं.

VIDEO: हाई हील्स की वजह से गिरते-गिरते बचीं Malaika Arora

Malaika arora मलाइका अरोड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्टाइल क्वीन Malaika Arora हाई हील्स की वजह से मुसीबत में पड़ सकती थीं लेकिन हादसा टल गया. दरअसल मलाइका गाड़ी से उतर रही थीं. नीचे उतरने के बाद वह जब वह पैपराजी को पोज देने के लिए मुड़ने वाली थीं तो उनका बैलेंस बिगड़ गया लेकिन इतने में किसी ने आकर उन्हें सहारा दिया और गिरने से बचा लिया.

कैमरा लेकर खड़े सभी लोग मलाइका-मलाइका आवाज लगाने लगे. मलाइका आगे बढ़ीं और सही जगह पर जाकर तस्वीरें खिंचवाई. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिस जगह गाड़ी खाड़ी थी वहां फ्लोर स्लोप में था और टाइल एक जैसी थीं. शायद इसी वजह से मलाइका की नजर उस पर नहीं पड़ी और उनका बैलेंस बिगड़ गया.

मलाइका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहै है और लोग उन्हें इतनी ऊंची हील पहनने के लिए ट्रोल कर रहे हैं. नशरा जाफरी ने लिखा, बुढ़ापे में हील पहनेंगे तो यही होगा. चित्रा इंस्टा ने लिखा, और करो फैशन. कवन ढोलकिया ने लिखा, हील्स से अच्छा स्टूल लगा लो पैरों पर. निकी तिवारी ने लिखा, मलाइका मैम गिर जाती तो बेइज्जती हो जाती.

 

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले भी मलाइका अपनी हील्स को लेकर ट्रोल हुई थीं. दरअसल मलाइका 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट पर थीं. वहां वैनिटी से निकलने के बाद पैपराजी ने उनकी तस्वीरें और वीडियो ली. ऐसी ही एक वीडियो में उनकी चाल थोड़ी अटपटी लगी. बस इसी वजह से उनकी ट्रोलिंग शुरू हो गई क्योंकि हाई हील्स की वजह से वह सही से चल नहीं पा रही थीं. वह एक नैचुरल वॉक नहीं लग रही थी.

ये भी पढ़ें: अटपटी चाल पर ट्रोल हुईं Malaika Arora, लोग बोले- इसको क्या हुआ?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement