Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunny Leone के नए वीडियो मधुबन पर बवाल, मथुरा के पुजारियों ने की बैन की मांग

बॉलीवुड स्टार Sunny Leone के नए आइटम नंबर मधुबन में राधिका नाचे पर विवाद शुरू हो गया है. मथुरा के पुजारी इस गाने पर बैन की मांग कर रहे हैं.

Sunny Leone के नए वीडियो मधुबन पर बवाल, मथुरा के पुजारियों ने की बैन की मांग

sunny leone

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sunny Leone का नया आइटम नंबर मधुबन में राधिका नाचे फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. इस बीच मथुरा के पुजारियों ने अश्लीलता का आरोप लगाकर इस गाने पर बैन लगाने की मांग की है. इतना ही नहीं पुजारियों का कहना है कि सरकार इस गाने पर बैन लगाए, नहीं तो वे लोग कोर्ट जाएंगे. 

गाने पर बैन लगाने की सरकार से मांग
संत नवल गिरि महाराज ने गाने के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा, 'अगर सरकार अभिनेत्री के गाने के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है और उसके वीडियो पर बैन नहीं लगाती है, तो हम कोर्ट जाएंगे.' उन्होंने यह भी कहा कि सनी लियोनी के गाने से अश्लील दृश्य हटाए जाने चाहिए. साथ ही, उन्हें सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांगनी चाहिए. जब तक वह ऐसा नहीं करती हैं उन्हें भारत में नहीं रहने देना चाहिए. 

पढ़ें: Sunny Leone के गाने पर लगे धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप, लोग बोले-शर्म आनी चाहिए

गाने में अश्लीलता दिखाने का आरोप 
अखिल भारतीय तीर्थ पुरोहित महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश पाठक ने भी गाने का विरोध किया है. उन्होंने कहा कि गाने से अश्लीलता को बढ़ावा मिलता है. गाने में दिखाए सीन बृजभूमि की संस्कृति के खिलाफ हैं. 

कनिका कपूर और अरिंदम का है गाना 
बता दें कि गाना इसी बुधवार को रिलीज हुआ है. यह गाना कनिका कपूर और अरिंदम चक्रवर्ती ने गाया है. यह गाना 1960 की फिल्म कोहिनूर का रीमेक है. ऑरिजनल गाना मोहम्मद रफी ने गाया था. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement