Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai में समुंदर किनारे बंगला अफोर्ड नहीं कर सकते ये दो सुपरस्टार, वायरल हुआ Neena Gupta का वीडियो

Neena Gupta और Kanwaljit Singh का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों समुंदर किनारे एक बंगले में नजर आ रहे हैं.

Latest News
Mumbai में समुंदर किनारे बंगला अफोर्ड नहीं कर सकते ये दो सुपरस्टार, वायरल हुआ Neena Gupta का वीडियो

नीना गुप्ता, कंवलजीत सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में नीना अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो जाने-माने अभिनेता कंवलजीत सिंह (Kanwaljit Singh) के साथ दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में दोनों मुंबई के समुंदर किनारे आलीशान घर (Mumbai Sea Facing Home) को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में दिखाया Sea Facing Home

नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मुंबई के एक सी-फेसिंग अपार्टमेंट की बालकनी दिखाई दे रही है. इसके बाद कैमरा घूमते हुए पूरे घर की झलक दिखाता है. घर में कई लोग काम करते हुए नजर आ रहे हैं.

वहीं, नीना गुप्ता एक किनारे अभिनेता कंवलजीत सिंह के साथ खड़ी हैं और कह रही हैं कि 'ये होता है जी फ्लैट. क्या व्यू है लेकिन हम इसे अफॉर्ड नहीं कर सकते. यहां पर सिर्फ शूट कर सकते हैं'. नीना की बात सुनकर कंवलजीत कहते हैं- 'कम से कम शूटिंग में तो ये हमारा घर हो सकता है. इसे इंजॉय करते हैं'. यहां देखें नीना गुप्ता कंवलजीत का ये वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

 

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta: शो छोड़ने की अफवाहों के बीच वायरल हुआ शैलेश लोढ़ा का पोस्ट, बोले- सच्चा टूट जाता है

ये भी पढ़ें- Anupamaa Wedding Video: एक-दूजे के हो गए अनुज-अनुपमा, फेरों का वीडियो वायरल

इस वीडियो को शेयर करते हुए नीना गुप्ता ने कैप्शन में लिखा- 'ये है मुंबई मेरी जान. #Mumbai #Shoottime'. बता दें कि नीना और कंवलजीत एक साथ किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं, दोनों को साथ देखकर फैंस एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. कई लोगों ने उनसे इस प्रोजेक्ट के बारे में और जानकारी देने के लिए कहा है. बता दें कि कंवलजीत और नीना ने टीवी शो 'सांस' में पति-पत्नी का किरदार निभाया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement