Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: Pushpa एक्ट्रेस Rashmika Mandanna से बच्चे मांगने लगे पैसे, रिएक्शन पर उठ रहे सवाल

Rashmika Mandanna का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनसे कुछ बच्चे पैसे मांगते दिखाई दे रहे हैं.

VIDEO: Pushpa एक्ट्रेस Rashmika Mandanna से बच्चे मांगने लगे पैसे, रिएक्शन पर उठ रहे सवाल

रश्मिका मंदाना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सिनेमा की जबरदस्त हिट फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) में अभिनेता अल्लू अर्जुन के अपोजिट नजर आईं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को भी जमकर तारीफें मिल रही हैं. 'पुष्पा' के हिंदी वर्जन को भी बहुत पसंद किया गया है और ऐसे में रश्मिका की फैन फॉलोइंग भी खूब बढ़ रही हैं. वहीं, हाल ही में रश्मिका को पपराजी ने मुंबई में स्पॉट किया है जिसका वीडियो खूब वायरल होता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में रश्मिका से कुछ बच्चे पैसे मांगते नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस ने इस पर जो रिएक्शन दिया है उस पर सोशल मीडिया यूजर्स सवाल उठाते नजर आ रहे हैं.

वायरल हुआ वीडियो

रश्मिका का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनके आस-पास पपराजी नजर आ रहे हैं. वीडियो में रश्मिका ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. वो जैसे ही एक गेट से बाहर अपनी कार की तरफ निकलती हैं वैसे ही उन्हें पपराजी के अलावा कुछ बच्चे घेर लेते हैं, ये बच्चे रश्मिका से खाने के लिए पैसे मांगने लगते हैं. बच्चों को देखकर रश्मिका उनसे कह देती हैं कि 'मेरे पास पैसे नहीं हैं'. ये सुनकर भी बच्चे नहीं हटते तो रश्मि उन्हें इग्नोर करते हुए अपनी कार में बैठ जाती हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- आप पागल तो नहीं हो गए? ट्रोल के इस सवाल पर अभिनेता Dharmendra ने दिया शानदार जवाब

 

 

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

इस वीडियो में रश्मिका का बच्चों की मदद नहीं करना लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आया है. कई लोगों ने बच्चों संग उनके बर्ताव पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं. हालांकि, रश्मिका के फैंस उनके सपोर्ट में खड़े नजर आ रहे हैं. बता दें कि रश्मिका 'पुष्पा' के बाद कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स करती भी दिखाई देने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'मिशन मजनू' साइन की है और इसके अलावा वो अमिताभ बच्चन के साथ 'गुडबाय' में भी नजर आने वाली हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement