Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: गोविंदा को देखकर रो पड़े Ranveer Singh, वायरल हुई वीडियो

रणवीर सिंह ने गोविंदा के साथ मिलकर उनके 90 के दशक के कई गानों पर जमकर डांस किया.

VIDEO: गोविंदा को देखकर रो पड़े Ranveer Singh, वायरल हुई वीडियो

ranveer cries on seeing govinda 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार Ranveer Singh के गेम शो The Big Picture की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस वीडियो में रणवीर सिंह, गोविंदा से बात करते-करते इमोशनल होते नजर आ रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि वह गोविंदा को अपना भगवान मानते हैं. कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस शो का एक प्रोमो शेयर किया है. वीडियो में रणवीर सिंह ऑडियंस से गोविंदा को इंट्रोड्यूस कराते हुए उन्हें अपना भगवान बताते हैं. वह गोविंदा को देखकर बहुत इमोशनल हो जाते हैं और उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. जैसे ही Govinda स्टेज पर पहुंचते हैं तो रणवीर उनके पैरों पर गिर जाते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

रणवीर सिंह ने गोविंदा के साथ मिलकर उनके 90 के दशक के कई गानों पर जमकर डांस किया. उन्होंने गोविंदा की फिल्मों के कई मशहूर डायलॉग बोले इनमें गोविंदा भी उनका साथ देते नजर आए. बता दें कि रणवीर सिंह फिल्म 'किल दिल' में गोविंदा (Govinda) के साथ काम कर चुके हैं. यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी. इसमें गोविंदा निगेटिव रोल में थे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

वर्क फ्रंट पर बात करें तो हाल ही में रणवीर सिंह की फिल्म '83' रिलीज हुई है. इस फिल्म में उन्होंने पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाया है. इस परफॉर्मेंस के लिए उन्हें खूब तारीफें मिल रही हैं. आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इन दिनों वह करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग को लेकर बिजी चल रहे हैं. इसके अलावा वह 'सर्कस' और 'जयेशभाई जोरदार' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस Kajal Aggarwal, पति ने शेयर की Good News

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement