Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब Sunny Leone ने Salman Khan से कहा थप्पड़ मत मारो

Sunny Leone और Kanika Kapoor अपना गाना 'मधुबन' प्रमोट करने सलमान खान के शो बिग बॉस में गए थे.

जब Sunny Leone ने Salman Khan से कहा थप्पड़ मत मारो

बिग बॉस के स्टेज पर सनी और सलमान की मस्ती

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार Sunny Leone और सिंगर Kanika Kapoor हाल ही में Salman Khan के शो बिग बॉस में पहुंची थीं. यहां उन्होंने कंटेस्टेंट्स से बातचीत की और दबंग खान के साथ स्टेज पर खूब मस्ती की. तीनों ने स्टेज पर डांसिंग के साथ-साथ गेम भी खेले.

इन्हीं में एक गेम के दौरान जब सलमान ने अपनी फिल्म 'दबंग' का डायलॉग 'प्यार से दे रहे हैं रख लो, थप्पड़ मार के भी दे सकते हैं' कहा तो सनी को इतनी हंसी आई कि वह अपना असली डायलॉग ही भूल गईं. सलमान को जवाब देते हुए सनी ने कहा, 'थप्पड़ मत मारो'. सनी का जवाब सुनकर सलमान भी हंसते-हंसते लोटपोट हो गए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें की सनी और कनिका इस शो में अपने गाने 'मधुबन' को प्रमोट करने पहुंची थीं. यह गाना पुराने हिट क्लासिक 'मधुबन में राधिका नाचे' का नया वर्शन है. इसे कनिका कपूर ने गाया है. गाने के लिरिक्स मनोज यादव ने लिखे हैं वहीं इसे म्यूजिक दिया है शारिब और तोषी ने.

गाना यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है. 3 मिनट 37 सेकेंड के इस गाने में एक बार फिर सनी लियॉन फैन्स को इंप्रेस करने के लिए तैयार हैं. हालांकि रीक्रिएशन को खास पसंद न करने वाले लोगों को यह थोड़ा निराशाजनक लग सकता है. क्योंकि नई बीट्स और रैप के साथ एक अच्छे खासे क्लासिक के साथ एक अलग ही एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश की गई है.

वर्कफ्रंट पर बात करें तो सनी की कई फिल्में पाइप लाइन में हैं. जैसे कि रंगीला, शेरो, कोका कोला, हेलेन और द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव. इस फिल्म में सनी एक स्पेशल नंबर करने वाली हैं. उनकी फैन फॉलोइंग को देखते हुए फिल्म में उनका गाना शामिल करना पिछले कई सालों से चला आ रहा है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement