Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunny Leone के 'आपत्तिजनक' गाने पर मेकर्स ने मांगी माफी, 3 दिन में चेंज होंगे लिरिक्स

मध्यप्रदेश के होम मिनिस्टर नरोत्तम मिश्रा ने इस वीडियो को धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बताया था.

Sunny Leone के 'आपत्तिजनक' गाने पर मेकर्स ने मांगी माफी, 3 दिन में चेंज होंगे लिरिक्स

बॉलीवुड स्टार सनी लियोनी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

 डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार Sunny Leone के गाने 'मधुबन' को लेकर विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा था. इस बीच मेकर्स ने एक कदम आगे लेकर माफी मांगी है और वादा किया है कि तीन दिन में गाने के लिरिक्स बदल दिए जाएंगे.

दरअसल रिलीज होने के बाद से ही गाना अपने लिरिक्स और डांस वीडियो को लेकर चर्चा में था. इस गाने पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लगे थे.

मध्यप्रदेश के होम मिनिस्टर नरोत्तम मिश्रा ने इस वीडियो को धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बताया था. उनका कहना था कि इस गाने के मेकर्स माफी मांगे नहीं तो कार्रवाई होगी. मध्यप्रदेश के अलावा उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के मथुरा (Mathura) के संत भी इस गाने को बैन करने की मांग कर चुके हैं. 

ये भी पढ़ें: VIDEO: हाई हील्स की वजह से गिरते-गिरते बचीं Malaika Arora

संतों ने सनी के डांस को अश्लील बताया. उन्होंने कहा कि इस गाने के आइटम डांसर ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है. सोशल मीडिया में भी इस गाने को काफी विरोध झेलना पड़ रहा है. लोगों ने गाने के बोल के साथ एक्सपेरिमेटं करने और उसके फिल्माइजेशन पर आपत्ति जताई.

बढ़ते विरोध को देखते हुए अब सारेगामा ने इस गाने के लिरिक्स बदलने का फैसला लिया है. म्यूजिक लेबल सारेगामा ने कहा कि मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आरोप लगाया कि ट्रैक के वीडियो ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है. अपने देशवासियों के धार्मिक भावनाओं का सम्मान करते हुए हम गाने के लिरिक्स में बदलाव कर रहे हैं और अगले तीन दिन में यह सभी प्लैटफॉर्म पर अपडेट कर दिया गया है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement