Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunny Leone के गाने पर भड़के नेता, बोले- गाना हटाओ नहीं तो...

22 दिसंबर को रिलीज होने के बाद से गाना सुर्खियों में है. गाने के वीडियो में सनी लियोनी के डांस पर लोगों ने आपत्ति जताई है.

Sunny Leone के गाने पर भड़के नेता, बोले- गाना हटाओ नहीं तो...

'मधुबन' गाने में सनी लियोनी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sunny Leone के गाने 'मधुबन' को लेकर शुरू हुआ विवाद खत्म होता नजर नहीं आ रहा है. अब इस गाने पर मध्य प्रदेश में विरोध तेज हुआ है. प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र ने सनी लियोनी को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि हिंदू देवी-देवताओं का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. राज्य सरकार सनी लियोनी के नए गाने पर विधि विशेषज्ञों से चर्चा कर रही है और 3 दिन में अगर गाने को लेकर सनी माफी नहीं मांगती हैं और यूट्यूब से गाना नहीं हटाया जाता है तो सरकार सनी और शारिब तोशी के खिलाफ  FIR दर्ज कर कार्रवाई करेगी.

रिलीज होते ही शुरू हो गया था विवाद

बात दें कि 22 दिसंबर को रिलीज होने के बाद से गाना सुर्खियों में है. गाने के वीडियो में सनी लियोनी के डांस पर लोगों ने आपत्ति जताई है. मध्यप्रदेश के अलावा उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के मथुरा (Mathura) के संत भी इस गाने को बैन करने की मांग कर चुके हैं. 

संतों ने सनी के डांस को अश्लील बताया. उन्होंने कहा कि इस गाने के आइटम डांसर ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है. सोशल मीडिया में भी इस गाने को काफी विरोध झेलना पड़ रहा है. लोगों ने गाने के बोल के साथ एक्सपेरिमेटं करने और उसके फिल्माइजेशन पर आपत्ति जताई है.

वृंदावन के संत नवल गिरि महाराज ने कहा है कि अगर सरकार सनी के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती और उसके वीडियो एल्बम पर बैन नहीं लगाती है तो हम कोर्ट जाएंगे. जब तक वह सीन वापस नहीं लेती और सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगती, उन्हें भारत में रहने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए. वहीं, अखिल भारतीय तीर्थ पुरोहित महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश पाठक ने भी डांस वीडियो पर आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा कि उन्होंने गाने को अपमानजनक तरीके से पेश कर बृजभूमि की प्रतिष्ठा को धूमिल किया है.

ये भी पढ़ें: अब सिंगल नहीं हैं Geeta Kapoor, इस एक्टर-डायरेक्टर को कर रही हैं डेट!

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement