Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunny Leone के गाने पर लगे धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप, लोग बोले-शर्म आनी चाहिए

Sunny ने गाना रिलीज होते ही ट्विटर पर लोगों से पूछा था कि क्या आपने यह गाना देखा ? सनी के इस सवाल के बाद भड़के लोगों के कमेंट्स की बरसात शुरू हो गई.

Sunny Leone के गाने पर लगे धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप, लोग बोले-शर्म आनी चाहिए

'मधुबन' गाने पर हुआ हंगामा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sunny Leone कभी अपनी तस्वीरों तो कभी डांस मूव्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. इस बार फिर उनका एक गाना लोगों को रास नहीं आ रहा है. दरअसल 22 दिसबंर को सनी का गाना 'मधुबन' रिलीज हुआ. यह गाना क्लासिक नंबर 'Madhuban mein radhika nache re' का रीमेक है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इस गाने के जरिए सनी ने हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है.

सनी ने गाना रिलीज होते ही ट्विटर पर लोगों से पूछा था कि क्या आपने यह गाना देखा ? सनी के इस सवाल के बाद भड़के लोगों के कमेंट्स की बरसात शुरू हो गई. उन्होंने सीधे सनी पर निशाना साधा. एक यूजर ने लिखा, फिर से हमारी भावनाओं को ऐसे लिरिक्स पर बेहुदा डांस कर ठेस पहुंचाई है. सनी तुम्हें शर्म आनी चाहिए.

दूसरे शख्स ने लिखा, राधिका कोई डांसर नहीं बल्कि भक्त थीं. मधुबन एक शांत जगह है, मधुबन में राधा ऐसा डांस नहीं करती थीं. शर्मनाक लिरिक्स. ट्रूली भाटिया ने लिखा, एक नंबर वाहियात परफॉर्मेंस. इसे बेचने की जगह श्रीकृष्ण और राधा की भक्ति सीखिए. हिंदू अनुज ठाकुर ने लिखा, आप लोग हिंदू धर्म का मजाक बना के रख दी हो.

इस गाने को कनिका कपूर ने गाया है. गाने के लिरिक्स मनोज यादव ने लिखे हैं वहीं इसे म्यूजिक शारिब और तोषी ने दिया है. रीक्रिएशन को खास पसंद न करने वाले लोगों को यह निराशाजनक लगा है. क्योंकि नई बीट्स और रैप के साथ एक अच्छे खासे क्लासिक के साथ एक अलग ही एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश की गई है.

ये भी पढ़ें : करीना कपूर ने पति पर लगाया बेटे तैमूर को बिगाड़ने का आरोप

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement