Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दुबई में इंजीनियर थे Tarak Mehta... शो के भिड़े भाई, एक्टिंग के लिए छोड़ा मोटा पैकेज

भारत लौटने के बाद मंदार ने पहले थियेटर जॉइन किया. उन्होंने शुरुआत में मराठी सीरियल किए और धीरे-धीरे एक्टिंग में हाथ साफ होता चला गया.

दुबई में इंजीनियर थे Tarak Mehta... शो के भिड़े भाई, एक्टिंग के लिए छोड़ा मोटा पैकेज

Atmaram bhide taarak mehta ka oolta chashma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के हिट कॉमेडी शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के Atmaram Bhide गोकुलधाम सोसायटी के
एकमेव सेक्रेटरी से पहले दुबई में नौकरी किया करते थे. उनका असली नाम मंदार चंदवादकर (Mandar Chandwadkar) है. असल में वह पेशे से मकेनिकल इंजीनियर हैं. वह दुबई में एक मल्टीनेशनल कंपनी में बढ़िया नौकरी करते थे लेकिन उनका पहला प्यार एक्टिंग था. वह पढ़-लिखकर इंजीनियर बन चुके थे लेकिन कहीं न कहीं एक्टिंग का कीड़ा जिंदा था. जब रुटीन से नौकरी करने लगे तो उन्हें अहसास हुआ कि उन्हें जिंदगी में एक्टिंग ही करनी चाहिए और वो मोटे पैकेज वाली नौकरी छोड़ भारत आ गए. यह घटना साल 2000 है.

भारत लौटने के बाद मंदार ने पहले थियेटर जॉइन किया. उन्होंने शुरुआत में मराठी सीरियल किए और धीरे-धीरे एक्टिंग में हाथ साफ होता चला गया. साल 2008 में उन्हें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से जुड़ने का मौका मिला और यह मौका उन्होंने हाथ से जाने नहीं दिया. उन्होंने किरदार सुनते ही हां कर दी. इस फैसले को उनकी जिंदगी का एक टर्निंग पॉइंट भी कहा जा सकता है.

Bhide bhai

आपको जानकर हैरानी होगी कि मंदार को यह रोल शो में पत्नी का रोल निभाने वाली माधवी यानी कि सोनालिका जोशी की वजह से मिला. ये दोनों पहले भी साथ काम कर चुके थे TMKOC के लिए कास्टिंग शुरू हुई तो सोनालिका ने मंदार की सिफारिश की. इस किरदार को निभाते हुए उन्हें 13 साल हो चुके हैं और आज लोग उन्हें मंदार के नाम से कम बल्कि भिड़े के नाम से ज्यादा जानते हैं.

ये भी पढ़ें:

1- VIDEO: 'कच्चा बादाम' गाकर ट्रोल हुईं Ranu Mondal, लोग बोले चुप करो

2- ना यह अनुज कपाड़िया हैं ना वनराज शाह तो फिर किसके साथ हैं Anupama ?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement