Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lata Mangeshkar ने इस सिंगर के साथ गाए हैं 200 गाने!

उदित नारायण ने बताया कि लता जी हमेशा उनसे कहती थीं कि 'उदित तुम्हारी आवाज ओरिजनल है'.

Lata Mangeshkar ने इस सिंगर के साथ गाए हैं 200 गाने!

Lata Mangeshkar Udit narayan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अपनी मीठी आवाज से 90 के दशक को सुरीला बनाने वाले Udit Narayan का गला आज भी वैसा है जैसे कि शुरुआत में था. वह आज भी जब किसी मंच पर माइक पकड़ते हैं तो लगता है कि उनके लिए समय वहीं ठहर गया है. एक से बढ़कर एक सदाबहार गाने देने वाले उदित इन दिनों Lata Mangeshkar के निधन को लेकर दुखी हैं. उन्होंने दावा किया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके अलावा किसी ने लता जी के साथ 200 गाने नहीं गाए होंगे.

उदित, लता मंगेशकर के साथ 'तू मेरे सामने, मैं तेरे सामने',  'मेहंदी लगा के रखना', 'दिल तो पागल है' जैसे कई चार्टबस्टर गाकर खुद को बहुत लकी मानते हैं. लता जी को याद करते हुए उन्होंने कहा, मैं खुद को भाग्यशाली समझता हूं. जितना काम मुझे लता जी के साथ मिला मुझे नहीं लगता कि मेरे टाइम के किसी और सिंगर को मिला होगा. मुझे लगता है कि मैं अकेला ऐसा सिंगर हूं जिसने लता जी के साथ 200 से ज्यादा गाने गाए हैं. मैंने लता जी के साथ लाइव शो भी किए हैं मुझे आठ बार उनके साथ मंच शेयर करने का मौका मिला.

 

उदित नारायण ने यह भी बताया कि लता जी हमेशा उनसे कहती थीं कि 'उदित तुम्हारी आवाज ओरिजनल है'. लता जी का इतना कहना उनके लिए सरस्वती मां के आशीर्वाद जैसा है. उन्होंने कहा कि 6 फरवरी 2022 एक काला दिन है जिस दिन हमारा भारत रत्न खो गया.

ये भी पढ़ें:

1- दलित महिलाओं के अखबार 'खबर लहरिया' पर बनी Writing With Fire लाएगी OSCAR?

2- Pushpa: The Rise का श्रीवल्ली गाना अब Bhojpuri में भी, खूब पसंद कर रहे हैं फैन्स

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement