Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पापा Virat Kohli की तरह दिखती हैं उनकी बेटी Vamika, लोगों ने Photo से मिलाई शक्ल

Virat Kohli और Anushka Sharma की बेटी Vamika की पहली फोटो ताबड़तोड़ वायरल हो रही है.

पापा Virat Kohli की तरह दिखती हैं उनकी बेटी Vamika, लोगों ने Photo से मिलाई शक्ल

विराट कोहली, अनुष्का शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी वामिका (Vamika) की एक झलक के लिए फैंस इंतजार करते नजर आते हैं. वामिका की कोई भी तस्वीर सामने आते ही वायरल हो जाती है. वहीं, हाल ही में एक अनुष्का की गोद में खेलती वामिका की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिन्हें देखकर सोशल मीडिया यूजर्स दीवाने हुए जा रहे हैं. वामिका का चेहरा देखकर कई लोगों का कहना है कि वो हूबहू विराट की कॉपी लगती हैं. कई लोगों ने तो विराट के बचपन की तस्वीर वामिका की फोटो के साथ शेयर की है और पिता-बेटी की शक्ल मिलाकर दिखाई है.

वायरल हुईं फोटोज

भारत और साउथ अफ्रीका मैच के दौरान बीच अनुष्का शर्मा अपनी गोद में वामिका को लिए नजर आईं. यह पहला मौका था जब वामिका का चेहरा साफ दिखाई दिया. विराट-अनुष्का के फैंस वामिका की पहली फोटो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. वहीं, कई लोगों ने वामिका की फोटो देखकर उन्हें पापा विराट कॉपी बताया है तो कुछ लोगों को बच्ची की स्माइल में अनुष्का की झलक दिखाई दी. कुछ लोगों ने तो वामिका और विराट की फोटोज का कोलाज बनाकर दोनों की शक्ल मिलाई है और बताया है कि वामिका हूबहू अपने पिता की तरह दिखती हैं.

ये भी पढ़ें- Fact Check: क्या वाकई सामने आई Priyanka और Nick की बेटी की पहली तस्वीर?

 

 

कैमरे से रखते हैं दूर

बता दें कि विराट और अनुष्का अपनी बेटी वामिका के साथ सोशल अकाउंट पर तस्वीरें तो शेयर करते हैं लेकिन किसी फोटो में भी उनका चेहरा नजर नहीं आता है. विराट और अनुष्का अपनी बेटी को मीडिया से दूर ही रखते हैं. वामिका अपने पापा का मैच देखने अकसर स्टेडियम में ही स्पॉट होती हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement