Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Liger Review: Vijay Devarakonda की फिल्म को क्यों मिले निगेटिव रिव्यूज, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

Liger Review: विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म लाइगर (Liger) को देखने के बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपना रिव्यू साझा किया है.

Latest News
Liger Review: Vijay Devarakonda की फिल्म को क्यों मिले निगेटिव रिव्यूज, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

Liger: लाइगर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Liger Review: इन दिनों बॉलीवुड से लेकर साउथ तक कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इन सबके बीच विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म लाइगर (Liger) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. ये फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और इस फिल्म को देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने पोस्ट के जरिए अपना रिव्यू भी शेयर कर दिया है. इन पोस्ट को देखें तो विजय देवरकोंडा की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म को हैरान कर देने वाले रिव्यूज मिले हैं.

Liger की कौन सी बात आई पसंद?

'लाइगर' को देखकर आए लोगों ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म को मिक्सड रिव्यूज दिए हैं. किसी को विजय और अनन्या की कैमिस्ट्री पसंद आई है तो किसी को फिल्म की मेकिंग नहीं भाई है. कोई फिल्म में दिखाई गए विजय के किरदार और उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहा है तो किसी को लग रहा है कि फिल्म साउथ की बाकी एक्शन फिल्म के लेवल पर नहीं बन पाई.

ये भी पढ़ें- Liger पर पड़ेगा बायकॉट का असर! विजय देवरकोंडा का latest ट्वीट हो रहा वायरल

एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट में लिखा- 'फिल्म में विजय देवरकोंडा का ट्रांसफॉर्मेशन और उनकी परफॉर्मेंस काफी शानदार है लेकिन फिल्म की स्टोरी काफी कमजोर दिखाई पड़ती है. वहीं, अन्य यूजर ने फिल्म की कास्टिंग की तारीफ करते हुए कहा है कि 'फिल्म में मां-बेटे के सारे सीन्स बेस्ट हैं, राम्या कृष्णन और विजय देवरकोंडा मां-बेटे के किरदार के लिए परफेक्ट हैं. हालांकि, एक यूजर ने फिल्म की निगेटिव बात प्वाइंट करते हुए ये भी कहा है कि 'इसमें पैन इंडिया जैसा कुछ दिखा नहीं। इन्हें एक अच्छी स्टोरी की जरूरत थी'.

फिल्म में क्या है खास?

बता दें कि विजय देवरकोंडा की ये फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज हुई है जिसे मशहूर निर्देशक पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है. विजय, अनन्या के अलावा राम्या कृष्णन और रोनित रॉय भी हैं. सिर्फ यही नहीं फिल्म में लेजेंड माइक टाइसन भी गेस्ट एपीयरेंस में नजर आए हैं.

ये भी पढ़ें- Liger Box Office Prediction: क्या Karan Johar की झोली भर देगी Vijay Deverakonda की फिल्म, पहले दिन होगी इतनी कमाई?

मीडिया रिपोट्स में एडवांस बुकिंग के आंकड़ों के मुताबिक कयास लगाए जा रहे हैं कि 'लाइगर' अच्छी-खासी कमाई कर सकती है. दावा किया जा रहा है कि साउथ बेल्ट से 20 करोड़ कमा सकती है तो वहीं हिंदी से 3-5 करोड़ तक कमा लेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement