Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fahadh Faasil Birthday: Pushpa में आखिरी के 15 मिनट में छा गया ये विलेन, Allu Arjun भी पड़ गए थे फीके

Fahadh Faasil Birthday: साउथ सुपरस्टार Allu Arjun की पैन इंडिया फिल्म Pushpa ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया था. इस फिल्म के हर एक किरदार ने अपनी एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस कर दिया था. इसी फिल्म के आखिरी 15 मिनट में एक विलेन की धमाकेदार एंट्री ने पूरी कहानी को बदलकर रख दिया था. आज पुष्पा का खूंखार विलेन आपना 40वां बर्थडे मना रहा है.

Latest News
Fahadh Faasil Birthday: Pushpa में आखिरी के 15 मिनट में छा गया ये विलेन, Allu Arjun भी पड़ गए थे फीके

Fahadh Faasil फहाद फासिल 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Fahadh Faasil Birthday: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई भी की थी. इस फिल्म में हर एक किरदार ने काफी वाहवाही लूटी पर इस फिल्म में एक ऐसा शख्स भी था जिसके सामने अल्लू अर्जुन भी फीके नजर आए. वो कोई और नहीं बल्कि फिल्म के खूंखार विलेन फहाद फासिल हैं. पुष्पा के विलेन आईपीएस ऑफिसर भंवर सिंह शेखावत उर्फ फहाद फासिल ने फिल्म के आखिरी के 15 मिनट में ही पूरी महफिल लूट ली. आज ये खूंखार विलेन अपना 40वां बर्थडे मना रहा है. इस खास मौके पर हम आपको उनके फिल्मी करियर से रूबरू कराएंगे. 

Fahadh Faasil

पुष्पा का भंवर सिंह शेखावत हो या विक्रम का अमर, दोनों ही किरदारों से लोगों को इंप्रेस करने वाले फहाद फासिल मलयालम सिनेमा (Malayalam Cinema) के जाने-माने एक्टर और प्रोड्यूसर हैं. पुष्पा फिल्म के बाद से पूरे भारत में लोग उन्हें पहचानने लगे हैं. एक्टर अब फिल्म के सीक्वल 'पुष्पा: द रूल' में भी विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. पुष्पा से फरहाद तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था. इस फिल्म में आखिरी के महज 15 मिनट के अंदर ही फहाद ने लोगों के दिलों में छाप छोड़ दी थी. भंवर सिंह शेखावत के रोल में नजर आए मलयालम और तमिल की कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग का लोहा पहले ही मनवा चुके हैं.

Fahadh Faasil

ये भी पढ़ें: Kamal Haasan की फिल्म Vikram दुनियाभर में धमाल मचाने के बाद इस दिन देगी OTT पर दस्तक

फहाद फासिल तमिल और मलयालम फिल्मों के जाने माने एक्टर हैं. उन्होंने अब तक 50 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है और कई सारे अवार्ड्स अपने नाम किए हैं. इन अवार्ड्स में राष्ट्रिय फिल्म अवार्ड, करेला स्टेट फिल्म अवार्ड और तीन साउथ के फिल्मफेयर अवार्ड भी शामिल हैं. हालांकि फहाद का फिल्मी सफर आसान नहीं था. साल 2002 में आई उनकी पहली फिल्म ‘कायेथुम दुराथ’ फ्लॉप हो गई थी जिसके बाद फहद काफी निराश हो गए थे. यहां तक कि उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का फैसला भी कर लिया था. इसके बाद फहाद अमेरिका चले गए और वहां उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की. इसी बीच उन्हें फिर एक बार एक्टिंग करने का विचार आया और उन्होंने एक्टिंग में वापसी कर ली. 

Fahadh Faasil

ये भी पढ़ें: Allu Arjun नहीं बल्कि 'पुष्पा' के इस एक्टर की एक्टिंग को खूब पसंद करते हैं Ranbir Kapoor

फहाद ने कई फिल्मों में कां किया पर सही मायनों में उन्हें पहचान पुष्पा और विक्रम से मिली. वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2014 में नजरिया नजीम से शादी की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement