Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 17: Ankita Lokhande और Vicky Jain के झगड़ों से डरी Ekta Kapoor, शो में स्पेशल मैसेज भेज दी ये सलाह

बिग बॉस 17(Bigg boss 17) के घर के अंदर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन(Vicky Jain) के बीच लगातार झगड़े देखने को मिल रहे हैं, जिसके बाद अब एकता कपूर ने विक्की को सलाह दी है.

Latest News
Bigg Boss 17: Ankita Lokhande और Vicky Jain के झगड़ों से डरी Ekta Kapoor, शो में स्पेशल मैसेज भेज दी ये सलाह

Ekta Kapoor Ankita Lokhande Vicky Jain

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17(Bigg boss 17)के शो में टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) अपने पति विक्की जैन(Vicky Jain) के साथ शो में पहुंची हैं. हालांकि शो में जब से दोनों गए हैं, तभी से लगातार दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला है. कई बार विक्की और अंकिता के बीच घमासान लड़ाई हुई हैं. इस कारण विक्की जैन को लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया है. वहीं, हाल ही में शो में विक्की जैन और अंकिता की मां दोनों को समझाने के लिए पहुंची थी. इन सभी के बीच टीवी का जानी मानी निर्देशक एकता कपूर(Ekta Kapoor) ने अंकिता का समर्थन किया है.

दरअसल, हाल ही में एकता कपूर ने अंकिता लोखंडे के लिए स्पेशल मैसेज भेजा है. जैसा कि वीकेंड का वार में इस बार सलमान खान की जगह पर करण जौहर ने शो को होस्ट किया था और इस दौरान उन्होंने मन्नारा के साथ-साथ अंकिता लोखंडे की भी डांट लगाई थी और खुलकर अंकिता को अपने लिए स्टैंड लेने को कहा था. इस बीच उन्होंने अंकिता को एकता कपूर का स्पेशल मैसेज भी पहुंचाया है. 

ये भी पढ़ें- Big Boss 17 में अंकिता लोखंडे को 'सिर दर्द' क्यों बताने लगे संदीप, खुद ही बताई वजह

एकता कपूर ने दी विक्की को ये सलाह

इस दौरान एकता कपूर का एक मैसेज घर वालों के सामने चलाया जाता है. जिसमें एकता कहते हुए नजर आती हैं कि - मैंने बाहर तुम दोनों को अलटीमेट कपल के तौर पर देखा है. ये दम और दिल के बीच में दिमाग पीछे रह गया है आप दोनों का और एक और चीज कि विक्की थोड़ा ज्यादा प्यार से अंकिता के साथ. उसका दिल कई बार टूटा है. तो प्लीज उसे थोड़ा प्यार से रखो. वो बहुत ही ज्यादा सेंसिटिव है. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 के प्रोमो से लीक हुई Salman Khan की फोटो, एकदम अलग लुक में दिखे होस्ट

एकता कपूर ने दिया था अंकिता को ब्रेक

जैसा कि सभी जानते हैं कि अंकिता लोखंडे ने एकता कपूर के टीवी शो पवित्र रिश्ता से अपना करियर शुरू किया था. इस शो के बाद ही अंकिता को जबरदस्त फेम हासिल हुआ था. वहीं अंकिता और एकता की इस शो के बाद अच्छी दोस्ती भी हो गई और एकता अक्सर ही अंकिता को सपोर्ट करते हुए नजर आती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement