Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urvashi Dholakia की गाड़ी का एक्सीडेंट, शूटिंग के लिए जाते वक्त स्कूल बस ने मारी टक्कर

Urvashi Dholakia की गाड़ी का एक्सीडेंट गया है. एक स्कूल बस ने एक्ट्रेस की गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी थी. हालांकि, उर्वशी ठीक हैं.

Latest News
Urvashi Dholakia की गाड़ी का एक्सीडेंट, शूटिंग के लिए जाते वक्त स्कूल बस ने मारी टक्कर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) को लेकर एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि बीते कल यानी शनिवार को उर्वशी की कार का एक्सीडेंट हो गया. एक्ट्रेस अपनी गाड़ी से मीरा रोड स्थित एक फिल्म स्टूडियो में शूटिंग के लिए जा रही थीं. तभी बच्चों को ले जा रही एक स्कूल बस ने पीछे से उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी. खबरों की मानें तो ये टक्कर काफी जबरदस्त थी. 

उर्वशी गाड़ी चला रही थीं कि अचानक ये हादसा हो गया. वो तो गनीमत रही की इस हादसे में एक्ट्रेस समेत स्टाफ बाल-बाल बच गया. 

यह भी पढ़ें- पुराने दिनों को याद कर फफक पड़ीं Urvashi Dholakia, बोलीं- बच्चों की फीस के लिए नहीं थे पैसे

मामले को लेकर उर्वशी का कहना है कि ये एक दुर्घटना थी. हालांकि, वो ठीक हैं, उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई हैं. फैंस चिंता ने करें. डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिन आराम करने की सलाह दी है जिसके बाद वे पूरी तरह से फिट एंड फाइन हो जाएंगी. इसके अलावा उर्वशी ने स्कूल बस के ड्राइवर के खिलाफ भी कोई केस दर्ज नहीं करवाया है.

कौन हैं Urvashi Dholakia?
बता दें कि उर्वशी ढोलकिया टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. उर्वशी ने फेमस शो 'कसौटी जिंदगी की' में 'कोमोलिका' बनकर घर-घर पहचान बनाई थी. एक्ट्रेस टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस (Bigg Boss) के सीजन 6 की विनर भी रह चुकी हैं. इसके अलावा भी उर्वशी ने कई टीवी शोज किए हैं.

यह भी पढ़ें- कमोलिका बनने के बाद Urvashi Dholakia को नहीं मिला था काम, अब जाकर बयां किया दर्द

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement