Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karanvir Bohra पर महिला ने लगाया चीटिंग का आरोप, बोली- लुभावने वादे देकर ठगे करोड़ों

Karanvir Bohra के खिलाफ एक महिला ने धोखाधड़ी के आरोप लगाए हैं. इस महिला ने करण को लेकर शिकायत भी कर दी है और इस पूरे मामले की डिटेल भी सामने आ गई है.

Latest News
Karanvir Bohra पर महिला ने लगाया चीटिंग का आरोप, बोली- लुभावने वादे देकर ठगे करोड़ों

Karanvir Bohra: करणवीर बोहरा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) बीते दिनों कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' में नजर आए थे. जहां पर वो विवादों में रहे थे. वहीं, हाल ही में एक बार फिर से करण को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. एक महिला ने करण पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. महिला का कहना है कि करण ने उसके साथ चीटिंग की है और उन्हें लुभावने वादे देकर करोड़ों रुपए ठग लिए हैं. महिला ने करण के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा दी है. हालांकि, अभी तक इस मामले में एक्टर की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

Karanvir Bohra ने दी धमकी?

न्यूज एजेंसी एएनआई की मानें तो 40 वर्षीय महिला ने ओशीवारा पुलिस स्टेशन में एक्टर के खिलाफ 1.99 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. इस महिला का कहना है कि उन्हें 2.5% ब्याज समेत रुपए वापस करने का वादा किया गया था. इस लुभावने वादे के जरिए उनके साथ ठगी हुई है.

ये भी पढ़ें- बुरी तरह कर्जे में डूबे हैं Karanvir Bohra, दर्द बयां करते हुए बोले- कोई और होता तो सुसाइड कर लेता

इस केस को लेकर एक अधिकारी मे एएनआई को बताया कि 'धोखाधड़ी केस में 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है जिसमें मनोज बोहरा aka करणवीर बोहरा का ना भी शामिल है. 40 वर्षीय महिला का कहना है कि 1.99 करोड़ रुपए लेकर उसे 2.5% ब्याज पर लौटाने का वादा किया गया था लेकिन सिर्फ 1 करोड़ ही वापस मिला है'.

 

 

ये भी पढ़ें- क्या स्क्रिप्टेड होता है Khatron Ke Khiladi 12? टीवी के इस एक्टर ने खोली पोल

महिला का दावा है कि जब उसने इस रकम को लेकर बोहरा और उनकी पत्नी तजिंदर सिद्धू से बात करने की कोशिश की तो उन्हें ठीक से जवाब नहीं मिला बल्कि गोली मार देने की धमकी दी गई. इस मामले में पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है और दोनों पक्षों के स्टेटमेंट रिकॉर्ड किए जा रहे हैं. वहीं, अब देखना होगा कि करणवीर इस मामले पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं. फिलहाल एक्टर से बातचीत नहीं हो पाई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement