Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KBC 14 Live Update: 50 लाख गंवाने से बाल-बाल बचे ये कंटेस्टेंट, जानें क्या है मामला?

KBC 14: Amitabh Bachchan का शो कौन बनेगा करोड़पति की 14वां सीजन जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. इस शो के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट धुली चंद (Dhuli Chand) अमिताभ के सवालों का जवाब देकर शानदार गेम खेलते दिखाई दिए.

Latest News
KBC 14 Live Update: 50 लाख गंवाने से बाल-बाल बचे ये कंटेस्टेंट, जानें क्या है मामला?

KBC 14: केबीसी 14

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 14 (Kaun Banega Crorepati 14) शुरू हो चुका है और आज इस शो का तीसरा एपिसोड ऑन एयर हो गया है. इस एपिसोड की शुरुआत बीते एपिसोड के कंटेस्टेंट धुली चंद से हुई उन्होंने 75 लाख रुपए के सवाल से गेम शुरू किया. हालांकि, वो इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए और शो क्विट करने का फैसला किया. ये सवाल NATO से जुड़ा था और इसका सही जवाब उन्हें पता नहीं था. यही वजह है कि उन्होंने ये गेम क्विट करने का फैसला किया.

धुली चंद बीते एपिसोड में 50 लाख कमा चुके थे और आज का गेम उन्होंने 75 लाख के सवाल से शुरू किया लेकिन उन्हें इस सवाल का सही जवाब नबीं पता था. उन्होंने बहुत सोचने के बाद उन्होंने क्विट करने का फैसला किया. वहीं, क्विट करने के बाद अमिताभ ने बताया कि उन्होंने क्विट करने का फैसला लेकर बिल्कुल ठीक किया क्योंकि वो जो जवाब सोच रहे थे वो एकदम गलत था.

ये भी पढ़ें- KBC 14 Update: Amitabh Bachchan से आकर 10 रुपए मांगने लगा ये कंटेस्टेंट, महानायक के उड़े होश

अमिताभ ने बताया कि अगर वो इस सवाल का गलत जवाब देते तो 50 लाख गंवा कर सीधा 3 लाख 20 हजार पर गिर जाते. अमिताभ की बात सुनकर धुली ने राहत की सांस ली थी.

केबीसी 14 में आज घुली से पूछा गया सवाल ये है-

सवाल- अपने इतिहास में नाटो किस संघर्ष के दौरान पहली बार युद्ध में संभलित हुआ था?

इस सवाल पर कंफ्यूज होकर धुली ने गेम छोड़ दिया और 50 लाख रुपए लेकर घर गए. वहीं, इस सवाल का सही जवाब है- पॉसनियन युद्ध

ये भी पढ़ें- KBC 14: 50 लाख के इस सवाल पर अटक गए Aamir Khan, क्या आप जानते हैं जवाब


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement