Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nikki Tamboli ने रेड ड्रेस में दिखाया ग्लैमरस अवतार, होंठ देख चौंके लोग, बोले 'अच्छा खासा मुंह बिगाड़ लिया'

Nikki Tamboli एक बार प्लास्टिक सर्जरी को लेकर लोगों के निशाने पर हैं. निक्की का एक Video सामने आया है जिसे देख लोग तरह तरह के कमेंट करते नजर आए. हालांकि उनके फैंस उनके इस लुक की भी जमकर तारीफ करते दिखे.

Nikki Tamboli ने रेड ड्रेस में दिखाया ग्लैमरस अवतार, होंठ देख चौंक�े लोग, बोले 'अच्छा खासा मुंह बिगाड़ लिया'

Nikki Tamboli निक्की तंबोली 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में नजर आ चुकीं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) सोशल मीडिया पर अक्सर अपने ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. उन्हें आए दिन किसी ना किसी इवेंट या पार्टी में भी स्पॉट किया जाता है जिसमें उनका लुक काफी सुर्खियां बटोरता है. एक्ट्रेस को हाल ही में फिर से एक इवेंट में देखा गया जिसमें वो रेड कलर की बॉडी कॉन ड्रेस में नजर आईं. हालांकि इस दौरान उनके लुक से ज्यादा उनके होठों ने काफी लाइमलाइट बटोरी. एक बार फिर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया और कहा कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी (Nikki Tamboli plastic surgery) कराई है. 

निक्की तंबोली का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस दौरान उनके लुक से ज्यादा चर्चा उनके होठों की रही. एक्ट्रेस के होठ देख लोगों को यकीन हो गया कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब निक्की को लोगों ने प्लास्टिक सर्जरी कराने को लेकर ट्रोल किया हो. इससे पहले भी कई बार लोग उनको लेकर इस तरह की टिप्पणी कर चुके हैं. 

ये भी पढ़ें: Nikki Tamboli ने बेड पर बैठकर दिए सिजलिंज पोज, हॉट अदाएं देख लोगों ने यूं किया रिएक्ट

विरल भयानी के पेज पर पोस्ट की गई इस वीडियो पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'ये इसने क्या किया अपने लिप्स को.' एक और यूजर ने लिखा 'लोग सर्जरी कराकर अपना फेस क्यों बिगाड़ लेते हैं.' अन्य ने लिखा 'इसने अपनी लिप की सर्जरी करा ली है, अच्छा खासा मुंह बिगाड़ लिया.'

ये भी पढ़ें: Nikki Tamboli की Hot तस्वीरें देखकर ट्रोल करने लगे लोग, बोले- प्लास्टिक सर्जरी करवाई है

बता दें कि निक्की तंबोली को हाल ही में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ कॉकटेल सॉन्ग में नजर आईं. ये गाना यूट्यूब पर रिलीज हो गया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. ये सॉन्ग नवाज की फिल्म जोगीरा सारा रा रा का है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement