Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nimrit Ahluwalia की वजह से Bigg Boss 16 पर भड़के दर्शक, जानें रातोरात ऐसा क्या हुआ?

Nimrit Ahluwalia को लेकर Bigg Boss 16 के मेकर्स कुछ ऐसा फैसला लिया है जिसे सुनकर Priyanka Chahar Choudhary और Tina Dutta हैरान रह गईं.

Latest News
Nimrit Ahluwalia की वजह से Bigg Boss 16 पर भड़के दर्शक, जानें रातोरात ऐसा क्या हुआ?

Nimrit Kaur Ahluwalia, Bigg Boss 16: निम्रत कौर अहलूवालिया, बिग बॉस 16

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी का मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. ये शो फिनाले के करीब है और ऐसे में घर का माहौल पूरी तरह से बदल गया है. शो से एक साथ तीन कंटेस्टेंट्स साजिद खान (Sajid Khan), अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) और श्रिजिता निकल चुके हैं. वहीं, अब बिग बॉस ने शो के फाइनलिस्ट (Bigg Boss 16 Finalist) की लिस्ट तैयार करनी शुरू कर दी है. इसी सिलसिले में कल के एपिसोड में बिग बॉस ने निम्रत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) को लेकर कुछ ऐसा ऐलान किया जिसकी वजह से लोग हैरान रह गए.

बिग बॉस 16 में फैमिली वीक के बाद 3 कंटेस्टेंट्स एक साथ निकल गए. श्रिजिता का एलिमिनेशन हुआ, साजिद खान को फिल्म की वजह से एग्जिट दिया गया और अब्दू को भी काम की वजह से बाहर जाना पड़ा. वहीं, अब बिग बॉस के मेकर्स ने फाइन के तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं और लेटेस्ट एपिसोड मे निम्रत कौर अहलूवालिया को एक बड़ा ऑफर दे डाला है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16 से बाहर आकर अब्दू और साजिद खान पर लगाया भरोसा तोड़ने का आरोप, अब साथ कर रहे पार्टी

बिग बॉस ने ऐलान किया है कि निम्रत घर की कैप्टन हैं और ऐसे में वो घर का काम-काज बिना किसी रुकावट, झगड़े या घरवालों की कामचोरी की शिकायतों के आराम से चला लेती हैं तो उन्हें बिग बॉस का पहला फाइनलिस्ट बना दिया जाएगा. हालांकि, शर्त यही है कि निम्रत को अपनी कैप्टेंसी चलानी पड़ेगी. जाहिर तौर पर ये निम्रत के लिए चुनौतियों से भरा लेकिन बेहतरीन ऑफर है. ये ऑफर सामने आने के बाद प्रियंका चाहर चौधरी और टीना दत्ता ने निम्रत से कैप्टेंसी छीनने की प्लानिंग शुरू कर दी है. इसके अलावा शो के दर्शक भी नाराज होते नजर आ रहे हैं. सबके पहले निम्रत को फाइनलिस्ट बनने का ऑफर देना कई लोगों को बायस्ड लग रहा है.

ये भी पढ़ें- Abdu Rozik: रिलीज हुआ अब्दु रोजिक का दूसरा गाना 'Pyar', सुनने के बाद क्यों शॉक्ड हुए फैंस?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement