Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant: पहली बार बुर्का में नजर आई 'ड्रामा क्वीन', पति Adil Durrani के साथ मां को देखने पहुंची अस्पताल

Rakhi Sawant इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. शादी की खबर सामने आने के बाद उन्हें पहली बार बुर्का में देखा गया. उनकी वीडियो जमकर वायरल हो रही है.

Latest News
Rakhi Sawant: पहली बार बुर्का में नजर आई 'ड्रामा क्वीन', पति Adil Durrani के साथ मां को देखने पहुंची अस्पताल

Rakhi Sawant Adil Khan राखी सावंत आदिल खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने आदिल खान दुर्रानी (Adil Durrani) से शादी की घोषणा कर सबको हैरान कर दिया था. इसके बाद उन्होंने कहा था कि उसने शादी के बाद इस्लाम भी कबूल कर लिया और अब वो फातिमा बन गई हैं. वहीं दूसरी तरफ आदिल ने पहले अपनी शादी (Rakhi Sawant marriage) से इनकार कर दिया था जिससे राखी टूट गई थीं. वह मीडिया के सामने आदिल के इनकार और अपनी मां की तबीयत को लेकर रोती नजर आईं. हालांकि आदिल ने राखी सावंत के साथ अपनी शादी को स्वीकार कर लिया. इसी बीच अब उन्हें मुंबई में बुर्का (Rakhi Sawant burqa) पहने देखा गया. उन्हें उनके पति आदिल खान दुर्रानी के साथ देखा गया था. 

ड्रामा क्वीन राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी की शादी बड़ी मुश्किल से ट्रेक पर आई है. आदिल ने हाल ही में राखी सावंत के साथ अपनी शादी को स्वीकार कर लिया. वहीं एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि आदिल उन्हें बुर्का पहने देखना पसंद करता है. इसके बाद राखी को पहली बार बुर्का पहने देखा गया. बुर्का पहनकर राखी सावंत पति आदिल के साथ बीमारी मां से अस्पताल में मिलने भी गई. उनका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. फैंस राखी के लुक की तारीफ कर रहे हैं तो कई उन्हें ड्रामेबाज तक कह रहे हैं.  

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant Miscarriage: राखी सावंत का हुआ मिसकैरेज, एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोलीं 'प्रेग्नेंट थी किसी ने यकीन नहीं किया'

इस वीडियो में राखी सावंत ब्लैक और ब्राउन कलर के बुर्के में नजर आ रही हैं. उनके साथ पति आदिल भी हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी अपनी मां को देखने अस्पताल पहुंची. अब इसे देख सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant-Adil Durrani: प्रेग्नेंसी और मिसकैरेज को लेकर आपस में भिड़े राखी-आदिल, फिर शुरू हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा?

राखी सावंत के मिसकैरेज की खबर आई थी सामने

शादी के बाद एक और खबर ने लोगों को हैरान कर दिया था. राखी के 'मिसकैरेज' को लेकर खबरें सामने आईं. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि राखी सावंत ने खुद अपनी प्रेग्नेंसी (Rakhi Sawant Pregnancy) और फिर 'मिसकैरेज' की खबर को कबूला था. हालांकि, इस खबर को लेकर आदिल दुर्रानी का रिएक्शन भी सामने आया. 

आदिल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर राखी और अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें 'राखी का मिसकैरेज हुआ' लिखा दिखाई दे रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए आदिल ने लिखा, 'फेक न्यूज. मैं सभी से गुजारिश करता हूं कि इस तरह की झूठी खबरें पब्लिश न करें.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement