Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने पहनी ट्रांसपैरेंट Bikini, Photo Shoot के दौरान हाथ से छुपाने पड़े प्राइवेट पार्ट

नए लुक मेंUrfi Javed न्यूड मेकअप कर ट्रांस्पेरेंट बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. हालांकि, इस बार भी कुछ लोगों को टीवी एक्ट्रेस का ये अवतार रास नहीं आया.

Urfi Javed ने पहनी ट्रांसपैरेंट Bikini, Photo Shoot के दौरान हाथ से छुपाने पड़े प्राइवेट पार्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस, मॉडल और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्फी हर बार अपने आउटफिट्स के साथ सोच से परे एक्सपेरिमेंट्स कर लोगों के होश उड़ा देती हैं. उनका कोई न कोई हॉट लुक आए दिन चर्चा में बना ही रहता है. अब एक बार फिर उर्फी अपने नए अवतार के साथ हाजिर हैं. हमेशा की तरह इस बार भी टीवी एक्ट्रेस ने अपने सिजलिंग लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. 

नए लुक में उर्फी जावेद न्यूड मेकअप कर ट्रांस्पेरेंट बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बॉडी के ऊपरी हिस्से को हाथों से ढका हुआ है. टीवी एक्ट्रेस के नए एक्सपेरिमेंट को देखने के बाद एक बार फिर हर किसी की सांसे रुक गई हैं. 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed के खिलाफ दर्ज हुई FIR, नए गाने में रिवीलिंग और Bold कपड़े बने मुसीबत?

यहां देखें Urfi Javed का नया लुक-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

हालांकि, इस बार भी कुछ लोगों को उर्फी का ये अवतार रास नहीं आया. कई सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को इतने बोल्ड लुक में देखने के बाद एक बार फिर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. उर्फी की फोटो पर कमेंट कर नेटिजन्स लगातार उन्हें बुरा-भला सुना रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आपको जरा भी शर्म नहीं है क्या?' तो दूसरे यूजर लिखते हैं, 'इसे देखकर मुझे बहुत गुस्सा आता है' इतना ही नहीं, एक यूजर ने तो उर्फी जावेद को 'सस्ती काइली जेनर' तक बता डाला है.

यह भी पढ़ें- Urfi Javed: फिर एक्स बॉयफ्रेंड Paras Kalnawat को डेट कर रहीं उर्फी? बोलीं- पुरानी बातें भुला दीं...

हालांकि, उर्फी को ट्रोलर्स और हैटर्स की बातों से कितना फर्क पड़ता है, यह बात तो अब हर कोई बखूबी जान चुका है. कोई चाहे लाख बुरा-भला कहे, उर्फी जावेद बिना किसी की परवाह किए बिनदास होकर कैमरे के सामने पोज देती नजर आती हैं. इतना ही नहीं, जरूरत पड़ने पर एक्ट्रेस अपने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब भी देती हैं. हाल ही में इसका उदाहरण भी देखने को मिला जब उर्फी जावेद ने टीवी एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) की उन्हें 'घटिया' कहने पर जमकर क्लास लगाई थी.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement