Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed बन गईं Santa clause, बोलीं 'सांता से मांग लो विश', लोगों ने भी लगाई अतरंगी कमेंट्स की झड़ी

Christmas के मौके पर Urfi Javed सांता क्लॉज के लुक में नजर आईं. उन्होंने फैंस से विश मांगने को कहा, फिर क्या था कमेंट में विश की झड़ी लग गई.

Latest News
Urfi Javed बन गईं Santa clause, बोलीं 'सांता से मांग लो विश', लोगों ने भी लगाई अतरंगी कमेंट्स की झड़ी

Urfi Javed : उर्फी जावेद 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) लाइमलाइट में बने रहने का एक भी मौका हाथ से नहीं जान देती हैं. हाल ही में उनका दुबई ट्रिप (Urfi Javed in Dubai) भी काफी सुर्खियों में रहा. फिलहाल अब उर्फी मुंबई वापस लौट आईं हैं और इसी के साथ क्रिसमस (Christmas 2022) के मौके पर भी उन्होंने चर्चा में बने रहना का इंतजाम भी कर लिया. उर्फी ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने खुद को सांता बताया और फैंस से विश मांगने को कहा. बस फिर क्या था लोगों ने भी कमेंट की बहार कर दी और एक से बढ़कर एक अतरंगी विश लोग उनसे मांगने लगे. 

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर क्रिसमस के मौके पर फैंस को बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया. इस वीडियो में उर्फी सॉलिड लेटेक्स रेड ड्रेस (Latex Red Dress) में स्टाइलिश वॉक करती नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड में 'जिंगल बेल' सॉन्ग बज रहा है. आउटफिट के फ्रंट में बोल्ड कट्स हैं. उर्फी ने लुक के साथ फैंस से 'एक विश' करने के लिए कहा.

उर्फी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'आपका सांता यहां है! एक इच्छा बताओ.' इसके बाद लोग कमेंट करने लगे. आप भी देखिए उर्फी का लेटेस्ट पोस्ट. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

लोगों ने कमेंट कर उर्फी से कहा, 'काश आपका इंस्टाग्राम ब्लॉक हो जाता'. एक यूजर ने लिखा 'पीछे मुड़कर देखो, पीछे से पुलिस आई है..'. एक और यूजर ने लिखा, 'एक पैर के लिए कपड़ा कम पड़ गया शायद आगे से थोड़ा ज्यादा कपड़ा मंगाना.' 

ये भी पढ़ें: Urfi Javed: 'मैं तुम्हारी बीबी हूं', पपराजी के सवालों से परेशान होकर उर्फी ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

यही नहीं उर्फी के फैंस ने उनके इस स्टाइल की तारीफ की . वहीं कई लोगों से उर्फी से मिलने की इच्छा जताई है. बता दें कि उर्फी का ये वीडियो अजरबैजान के दौरान शूट किया गया था.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने अब सेक्स लाइफ को लेकर किया ऐसा खुलासा, सुनकर चौंक गए लोग

हाल ही में, उर्फी दुबई यात्रा पर थीं और वहां पर वो लैरींगाइटिस का शिकार हो गई थीं. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने अस्पताल से एक क्लिप शेयर की थी. इसके अलावा  ऐसी अटकलें थीं कि उन्हें संयुक्त अरब अमीरात में हिरासत में लिया गया था, जब वह सार्वजनिक रूप से एक वीडियो शूट कर रही थीं और उन्होंने बहुत रिवीलिंग कपड़े पहने थे, जो देश में प्रतिबंधित है. हालांकि, उर्फी की टीम ने एक बयान जारी कर इन खबरों को 'अफवाह' बताया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement