Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AK Antony के बेटे अनिल एंटनी ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, BBC Documentary पर किया था पार्टी का विरोध

BBC Documentary Case: गुजरात दंगों पर बनी बीबीसी की डॉक्यूमेंट्ररी को लेकर कांग्रेस पार्टी में हुए विवाद के बाद अनिल एंटनी ने पार्टी से इस्तीफा दिया.

AK Antony के बेटे अनिल एंटनी ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, BBC Documentary पर किया था पार्टी का विरोध

Anil K Antony

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केरल कांग्रेस के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ए के एंटनी के बेटे अनिल के एंटनी (Anil K Antony) ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए कहा है कि उनसे ऐसे लोगों ने एक ट्वीट हटाने की बात कही जो कि फ्री स्पीच की वकालत करते हैं. हाल ही में अनिल एंटनी ने BBC की डॉक्यूमेंट्री (BBC Documentary) को लेकर कांग्रेस पार्टी के स्टैंड पर सवाल उठाए थे.

अपने इस्तीफे में अनिल एंटनी ने लिका है, 'कल से हुई घटनाओं के बाद मेरा कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा देना ही ठीक है. मैं कर्नाटक कांग्रेस के डिजिटल मीडिया संयोजन, AICC सोशल मीडिया और डिजिटल कम्यूनिकेशन सेल के राष्ट्रीय सह संयोजक के पद से इस्तीफा दे रहा हूं.' अनिल एंटनी ने आरोप लगाए हैं कि कांग्रेस नेतृत्व कुछ चमचों के साथ ही काम करना चाहता है.

यह भी पढ़ें- BBC डॉक्यूमेंट्री पर JNU में हंगामा, बिजली कटी, इंटरनेट बंद, पत्थरबाजी की शिकायत लेकर थाने तक मार्च

BBC डॉक्यूमेंट्री का विरोध करने पर फंसे एंटनी
अनिल एंटनी ने मंगलवार को एक ट्वीट किया था. इसमें उन्होंने लिखा, 'बीजेपी के साथ बड़े स्तर पर असहमतियों के बावजूद ब्रिटिश सरकार के आधिकारिक मीडिया चैनल BBC की राय को पेश करना ठीक नहीं है. इससे हमारी संप्रभुता पर असर पड़ेगा और यह एक खतरनाक ट्रेंड उठ खड़ा होगा.' इसी ट्वीट को लेकर कांग्रेस में उन्हें विरोध झेलना पड़ा.

यह भी पढ़ें- BJP से बोले डीके शिवकुमार, विधानसभा को तुमने अपवित्र किया, गोमूत्र और डेटॉल से धुलवाऊंगा

आपको बता दें कि केरल कांग्रेस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष शिहाबुद्दीन ने ऐलान किया है कि 26 जनवरी को केरल कांग्रेस के सभी जिला कार्यालयों में इस डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग की जाएगी. इससे पहले, मंगलवार को JNU में भी इस डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग की गई जिसको लेकर हंगामा और पत्थरबाजी भी हुई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement