Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महिला ने बॉयफ्रेंड के साथ पति-सास के टुकड़े कर फ्रिज में छिपाए, दूसरे राज्य में ले जाकर लगाए ठिकाने

Woman Killed Husband: महिला ने पति-सास के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई. बाद में पुलिस कमिश्नर से मामले में कार्रवाई नहीं होने की शिकायत भी की.

महिला ने बॉयफ्रेंड के साथ पति-सास के टुकड़े कर फ्रिज में छिपाए, दूसरे राज्य में ले जाकर लगाए ठिकाने

Crime

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Assam News- असम में दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) से भी ज्यादा जघन्य मामला सामने आया है. गुवाहाटी (Guwahati News) में एक महिला ने अपने दो बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति और सास की हत्या कर दी. पुलिस ने सोमवार को बताया कि पिछले साल जुलाई-अगस्त में हत्या करने के बाद तीनों ने उनकी लाश के टुकड़े कर फ्रिज में छिपा दिए. कई दिन बाद लाश के टुकड़ों को फ्रिज से निकालकर करीब 100 किलोमीटर दूर पड़ोसी राज्य मेघालय में जाकर अलग-अलग जगह पर ठिकाने लगा दिया. हालांकि महिला की यह चालाकी काम नहीं आई और इस केस की जांच कर रही गुवाहाटी पुलिस की स्पेशल जांच टीम ने उसके झूठ को पकड़कर उसे व उसके दोनों बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस को दी थी गुमशुदगी की शिकायत

पुलिस के मुताबिक, बंदाना कालिता (32) एक जिम इंस्ट्रक्टर है. उसने पिछले साल 26 जुलाई को अपनी सास शंकरी देवी (62) की हत्या उनके चांदमारी इलाके में स्थित फ्लैट में कर दी. उसकी सास रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी थी. अगले दिन लाश को ठिकाने लगा दिया. इसके बाद 17 अगस्त को उसने अपने बेरोजगार पति अमरज्योति राय (35) की हत्या नूनमाती इलाके में अपने फ्लैट में कर दी और उसकी लाश के टुकड़े भी फ्रिज में छिपा दिए. उसकी लाश भी अगले दिन ठिकाने लगाई. दोनों की लाश मेघालय की सीमा में ठिकाने लगाई. दोनों हत्या में उसने एक टैक्सी ड्राइवर धंती डेका और सब्जी विक्रेता अरूप डेका की मदद ली. इन दोनों के साथ कालिता के गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड वाले संबंध हैं. गुवाहाटी के पुलिस कमिश्नर दिगांत बाराह के मुताबिक, हत्या करने के बाद कालिता ने 29 अगस्त को दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट नूनमाती पुलिस स्टेशन (Noonmati police station) को दर्ज करा दी थी, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी.

शंकरी के बैंक खाते से निकाले रुपये, भतीजे ने दर्ज कराया केस

पुलिस ने कालिता की रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू कर दी, लेकिन कहीं भी उन्हें शंकरी देवी व अमरज्योति का पता नहीं लगा. शंकरी देवी के भतीजे निर्मलया डे ने नूनमाती पुलिस स्टेशन में ही एक मुकदमा दर्ज कराया, जिसमें उन्होंने अपने गुमशुदा बुआ के बैंक अकाउंट से एटीए कार्ड का यूज कर पैसे निकाले जाने का आरोप लगाया. निर्मलया ने इस आधार पर शंकरी और अमरज्योति का अपहरण होने का शक जताया. पुलिस ने इस आधार पर दोबारा जांच शुरू की, लेकिन दोबारा से कोई क्लू नहीं मिल सका.

पुलिस की लापरवाही की शिकायत करके खुद फंस गईं

पुलिस कमिश्नर के मुताबिक, इस साल 14 फरवरी को कालिता ने मेरे ऑफिस पहुंचकर इस मामले में पुलिस के लापरवाही बरतने की शिकायत की. इसी दिन निर्मलया डे ने भी पुलिस की अपराध जांच शाखा (CID) में अपनी तरफ से दर्ज मामले में प्रोग्रेस नहीं होने की शिकायत की. इन दोनों शिकायतों के आधार पर पुलिस कमिश्नर ने एक स्पेशल जांच टीम गठित की, जिसकी जिम्मेदारी डिप्टी पुलिस कमिश्नर (सेंट्रल) कल्याण पाठक को दी गई. 

SIT ने जांच के दौरान कालिता और निर्मलया, दोनों से सवाल-जवाब किए. इस दौरान पुलिस को कालिता के जवाबों में पहले के मुकाबले अंतर दिखाई दिया. इससे पुलिस को शक हो गया. लगातार दो दिन पूछताछ के बाद कालिता आखिरकार टूट गई और अपना जुर्म स्वीकार कर लिया और सारी जानकारी दे दी. 

हत्या की, चेहरे बिगाड़े, टुकड़े कर फ्रिज में छिपाया और ठिकाने लगा दिया

कालिता ने बताया कि उसने सास का तकिया से मुंह दबाकर हत्या की. इसके बाद चेहरे को छोटी कुल्हाड़ी और रोलिंग पिन की मदद से बिगाड़ दिया. फिर लाश के तीन टुकड़े कर फ्रिज में छिपा दिए. सास की लाश के टुकड़े अगले दिन यानी 27 जुलाई को कंबल में लपेटकर अरूप और धंती की मदद से मेघालय ले गई, जहां उन्हें जाकर शिलांग-चेरापूंजी हाईवे (Shillong-Cherrapunjee road) पर गहरी खाई में फेंक दिया. 

पुलिस कमिश्नर के मुताबिक, पति अमरज्योति की हत्या कालिता और उसके दोनों बॉयफ्रेंड ने सिर में आयरन रॉड मारकर की. उसके चेहरे को भी छोटी कुल्हाड़ी और रोलिंग पिन की मदद से बिगाड़ दिया. इसके बाद लाश के 5 टुकड़े किए और फ्रिज में छिपा दिया. अगले दिन लाश के टुकड़ों को पॉलीथिन बैग में डालकर वे उसी गाड़ी से मेघालय में भारत-बांग्लादेश सीमा के करीब दवाकी (Dawaki) एरिया में ले गए. वहां उन्होंने टुकड़ों को अलग-अलग जगह पर खाई में फेंक दिया.

दोनों बॉयफ्रेंड गिरफ्तार, सास की लाश के टुकड़े बरामद

कालिता के बयान के आधार पर पुलिस ने धंती डेका को तिनसुकिया जिले से और अरूप डेका को गुवाहाटी के खानपाड़ा इलाके से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस कमिश्नर ने बताया कि कालिता, धंती और अरूप को साथ लेकर रविवार को शिलांग-चेरापूंजी रोड पर कुछ बॉडी पार्टस घाटी से बरामद किए गए हैं, जिनके शंकरी देवी की लाश का हिस्सा होने का संदेह है.  उसके पति की लाश के अवशेष तलाशे जा रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement