Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिहार विधानसभा में लड्डू पर रार, भाजपा-राजद MLA आपस में भिड़े, देखें Video

बिहार विधानसभा में BJP विधायकों को लड्डू खिलाने की कोशिश RJD विधायक केसरी यादव पर भारी पड़ी है.

बिहार विधानसभा में लड्डू पर रार, भाजपा-राजद MLA आपस में भिड़े, देखें Video

विधानसभा परिसर में धरने पर बैठे बीजेवी विधायक.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार का विधानसभा भवन राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) विधायकों की तकरार का अड्डा बन गया है.विधानसभा के बाहर धरना दे रहे बीजेपी विधायकों के साथ उलझना आरजेडी विधायक केसरी यादव पर भारी पड़ा है. उन्होंने धरने पर बैठे बीजेपी विधायकों को लड्डू खिलाने की कोशिश की, जो बीजेपी विधायकों को रास नहीं आया. नौबत मार-पीट तक आ गई.

केसरी यादव और बीजेपी विधायकों के बीच हुई भिड़ंत में लड्डू जमीन पर गिरकर बिखर गए. बिहार विधानसभा परिसर में हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ है. विधानसभा सदन से बीजेपी विधायक लखेंद्र रोशन को बाहर कर दिया गया था.

बीजेपी विधायक इस फैसले के खिलाफ धरने पर बैठे थे. बीजेपी ने विधानसभा का बुधवार को बहिष्कार किया था, तभी लैंड फॉर जॉब स्कैम में लालू यादव परिवार को जमानत मिलने की खुशी में केसरी यादव लड्डू खिलाने पहुंचे और हंगामा भड़क गया. 


इसे भी पढ़ें-  H3N2 virus: महाराष्ट्र में बढ़ रहा H3N2 वायरस का खतरा, पुडुचेरी में स्कूल बंद, बढ़ते डर के बीच क्या है राज्यों की तैयारियां?

 

क्यों आई हाथापाई की नौबत?

बीजेपी विधायकों का दावा है कि आरजेडी लड्डू के बहाने उन्हें परेशान करने आई थी. तभी उन्होंने विरोध किया और लड्डू जमीन पर गिर पड़े. केसरी यादव लैंड फॉर जॉब स्कैम में लालू यादव, मीसा यादव और राबड़ी यादव को जमानत राउज एवेन्यू कोर्ट ने दी है. 

इसे भी पढ़ें- Land-for-job Scam: लालू परिवार को रॉउज एवन्यू कोर्ट से बड़ी राहत, राबड़ी-मीसा समेत सभी आरोपियों को जमानत

क्यों धरने पर बैठे हैं बीजेपी विधायक?

बिहार में विपक्षी BJP ने अपने विधायक लखेंद्र रौशन को निलंबित किए जाने का विरोध करते हुए बुधवार को विधानसभा की कार्यवाही का बहिष्कार किया. विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने मंगलवार को रौशन को उनके अभद्र आचरण को लेकर दो दिनों के लिए निलंबित कर दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement