Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar Train Accident: किशनगंज में बड़ा हादसा, इंजन में लगी आग, यात्रियों के बीच अफरातफरी

बिहार के किशनगंज से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां के किशनगंज में एक बड़ा ट्रेन हादसा होते-होते रह गया. ट्रेन के इंजन में आग लगने से यात्रियों के बीच अफरातफरी मच गई.

Latest News
Bihar Train Accident: किशनगंज में बड़ा हादसा, इंजन में लगी आग,  यात्रियों के बीच अफरातफरी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बिहार के किशनगंज में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब किशनगंज-पाजीपड़ा के बीच फरिंगोला के पास मालदा कोर्ट से सिलीगुड़ी जंक्शन जाने वाली ट्रेन संख्या 07519 के इंजन में आग लग गई. जैसे ही यात्रियों को इस आग की सूचना मिली सभी के बीच अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई. लोग इतने डर गए कि घबराकर चिल्लाने लगे. यात्री ट्रेन से कूदने लगे जिससे मौके पर लोगों की काफी भीड़ जुट गई.  आग की सूचना मिलते ही रेल कर्मियों ने स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग को जानकारी दी. इस घटना में जान-माल की कोई हानि नहीं हुई है. आग कैसे लगी इसकी अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.  

इंजन में धुंआ उठता दिखा
मिली जानकारी के अनुसार, डीएमयू ट्रेन में ये हादसा किशनगंज में हुआ. ट्रेन दोपहर करीब 12 बजकर 10 मिनट पर किशनगंज स्टेशन से खुली थी. शहर के तेघरिया रेल फाटक के पास पहुंचते ही इस ट्रेन के इंजन में आग लग गई. इंजन के ऊपर धुंआ उठता देख लोको पायलट ने तुरंत ब्रेक लगा दिए. आग की सूचना मिलते ही रेलकर्मी तुरंत आग बुझाने के काम में लग गए. 


यह भी पढ़ें - Gonda Train Accident: हादसे से पहले क्यों हुई ब्लास्ट जैसी आवाज? साजिश के एंगल से जांच शुरू, 5 पॉइंट्स में ताजा अपडेट


 

घटना के पीछे की वजह अभी नहीं मालूम हुई
रेलकर्मियों ने इस घटना की सूचना रेलवे पुलिस, स्थानीय पुलिस और अग्निशमन विभाग को दी. मौके पर सभी ने पहुंचकर आग पर काबू पाया. राहत की बात ये रही कि घटना में किसी को जानमाल की हानि नहीं नहीं हुई है. आग कैसे लगी इसकी अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement