Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CBI Raid: मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई का छापा, अरविंद केजरीवाल बोले- स्वागत है

CBI Raids Manish Sisodia House: अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अख़बार NYT के फ़्रंट पेज पर दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ़ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी, उसी दिन मनीष के घर केंद्र ने CBI भेजी CBI का स्वागत है.

CBI Raid: मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई का छापा, अरविंद केजरीवाल बोले- स्वागत है

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई ने छापा मारा है. सीबीआई के इस छापे के बाद मनीषस सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि सीबीआई आई है. उनका स्वागत है. हम कट्टर ईमानदार हैं . लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं. बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है. इसीलिए हमारा देश अभी तक नम्बर-1 नहीं बन पाया.

उन्होंने अगले ट्वीट में कहा कि हम सीबीआई का स्वागत करते हैं. जांच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ सके. अभी तक मुझ पर कई केस किए लेकिन कुछ नहीं निकला. इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा.  देश में अच्छी शिक्षा के लिए मेरा काम रोका नहीं जा सकता. उन्होंने आगे कहा कि ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम से परेशान हैं. इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे काम रोके जा सकें. हम दोनों के ऊपर झूंठे आरोप हैं. कोर्ट में सच सामने आ जाएगा.

CBI ने क्या कहा?

सीबीआई के एक अधिकारी के मुताबिक, उन्होंने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास और दिल्ली के तत्कालीन आबकारी आयुक्त अरवा गोपी कृष्ण के परिसर सहित आबकारी नीति मामले में दिल्ली-एनसीआर में 21 स्थानों पर छापेमारी की है।

केजरीवाल ने भी दी प्रतिक्रिया

मनीष सिसोदिया (Manish Sisoida) के घर सीबीआई  टीम पहुंचने की खबर मिलते ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अख़बार NYT के फ़्रंट पेज पर दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ़ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी, उसी दिन मनीष के घर केंद्र ने CBI भेजी. CBI का स्वागत है. पूरा सहयोग करेंगे. पहले भी कई जांच/रेड हुईं. कुछ नहीं निकला. अब भी कुछ नहीं निकलेगा. 

पढ़ें- जन्माष्टमी पर आज इन रास्तों पर जाने से बचें, नोएडा पुलिस ने जारी की एडवायजरी

उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल की पूरी दुनिया चर्चा कर रही है. इसे ये रोकना चाहते हैं. इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य और शिक्षा मंत्रियो पर रेड और गिरफ़्तारी. 75 सालों में जिसने भी अच्छे काम की कोशिश की,उसे रोका गया. इसीलिए भारत पीछे रह गया. दिल्ली के अच्छे कामों को रुकने नहीं देंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement