Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chhattisgarh: पुलिस के साथ मुठभेड़ में 30 नक्सली ढेर, Automatic हथियार बरामद, सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी

छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है. यहां मुठभेड़ में अब तक 30 नक्सली मारे गए हैं.

Latest News
Chhattisgarh: पुलिस के साथ मुठभेड़ में 30 नक्सली ढेर, Automatic हथियार बरामद, सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर आ रही है. यहां के दंतेवाड़ा-नारायणपुर सीमा पर नक्सलियों का भारी नुकसान होने की सूचना आ रही है. नक्सलियों और पुलिस के बीच हुई इस मुठभेड़ में अब तक 30नक्सली ढेर हो चुके हैं. यहां स्वचालित हथियार भी बरामद हुए हैं. नारायणपुर एसपी प्रभात कुमार ने रुक-रुक कर मुठभेड़ जारी रहने की पुष्टि की है. इस मुठभेड़ में सभी जवान सुरक्षित हैं. 

स्वचालित हथियार बरामद
नारायणपुर-दंतेवाड़ा सीमा पर अबुझमाड़ इलाके में नारायणपुर पुलिस और दंतेवाड़ा पुलिस की संयुक्त रूप भाग ले रही है और नक्सलियों के बीच तलाशी अभियान के बाद मुठभेड़ जारी है. मुठभेड़ के साथ जवानों का सर्च ऑपरेशन भी जारी है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, इस मुठभेड़ में अब तक 30 नक्सलियों को जवान ने ढेर कर दिया है. मौके से AK-47, SLR सहित कई अन्य हथियार बरामद किए गए हैं. 


यह भी पढ़ेंस- Telangana Naxal Encounter: पुलिस के साथ मुठभेड़ में 6 नक्सली मारे गए, 2 सुरक्षाकर्मी घायल


सभी जवान सुरक्षित
सूत्रों के मुताबिक, मुठभेड़ के दौरान सभी पुलिस जवान सुरक्षित हैं. फिलहाल इलाके में सर्च अभियान जारी है. अधिकारियों ने आश्वस्त किया है कि मुठभेड़ के दौरान पुलिस की तरफ से कोई नुकसान नहीं हुआ है. मुठभेड़ की जानकारी मिलने के बाद अतिरिक्त बल भी मौके पर भेजा गया. अब तक 30नक्सली ढेर हो चुके हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement