Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिग्विजय सिंह को क्यों आया गुस्सा? भरे मंच से बोले- कांग्रेस जाए भाड़ में...

Digvijay Singh News: दिग्विजय सिंह ने अपने ही कार्यकर्ताओं पर गुस्सा दिखाते हुए कह दिया कि कांग्रेस जाए भाड़ में. वह कार्यकर्ताओं के हंगामे पर गुस्सा हो गए थे.

दिग्विजय सिंह को क्यों आया गुस्सा? भरे मंच से बोले- कांग्रेस जाए भाड़ में...

Digvijay Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस पार्टी मध्य प्रदेश में विधानसभा का चुनाव एकजुटता के साथ लड़ने की तैयारी कर रही है. पार्टी के जो कार्यकर्ता नाराज हैं, असंतुष्ट हैं उन्हें भी मनाने की कोशिश जारी है. जमीनी असंतोष और रूठों को मनाने की जिम्मेदारी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर है. वे विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं और सीधे संवाद कर रहे हैं. इस दौरान दिग्विजय सिंह कई जगह न केवल भड़क रहे हैं बल्कि कार्यकर्ताओं से गुस्सा भी हो रहे हैं. खंडवा में एक कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं पर इस कदर गुस्सा हो गए तो उन्होंने यहां तक कह दिया कि जिसको बोलना है उसे बोलने दीजिए बाकी कांग्रेस जाए भाड़ में.

दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश की उन 66 सीटों की कमान संभाली है, जहां कांग्रेस को लंबे अरसे से जीत हासिल नहीं हुई है. वे उन क्षेत्रों का लगातार दौरा कर रहे हैं और कार्यकर्ताओं की बैठक कर उनकी बातें भी सुन रहे हैं. साथ ही यह हिदायत दे रहे हैं कि पार्टी जिसे भी उम्मीदवार बनाए उसका सभी लोग साथ दें ताकि इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बने.

यह भी पढ़ें- RJD ने ताबूत से कर डाली नई संसद की तुलना, बीजेपी बोली- देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए

क्या बोले दिग्विजय सिंह?
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह खंडवा में कार्यकर्ताओं की बैठक में थे और विधानसभा स्तर के नेताओं को अपनी समस्याएं बताने और सुझाव रखने का मौका दिया जा रहा था. तभी वहां हंगामा शुरू हो गया, इस पर दिग्विजय सिंह ने कहा, 'पहले तो आप लोग शांत रहिए, हम लोग सब को सुनेंगे जिससे जो बोलना है बोलिएगा, बाकी भाड़ में जाए कांग्रेस. खंडवा वालों, यह क्या तरीका है आपका? तभी कांग्रेस की ऐसी हालत बना रखी है.'

यह भी पढ़ें- आजम खान ने CO से पूछा- अखिलेश के एहसान याद हैं? पुलिस अधिकारी ने तुरंत दे दिया करारा जवाब

इससे पहले बुरहानपुर में भी ऐसा ही एक मामला आया था जब दिग्विजय सिंह ने अल्पसंख्यक नेता को मंच से नीचे उतर जाने को कह दिया था. इस बैठक में तय व्यवस्था के अनुसार वर्तमान विधायक, पूर्व विधायक, जिला अध्यक्ष और महिला प्रमुख को मंच पर बैठना था. इसी दौरान ग्रामीण कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग के जिला अध्यक्ष और पार्षद अबरार भी मंच पर पहुंच गए. इस पर दिग्विजय सिंह ने मंच से ही उनसे सवाल पूछा कि यह कौन हैं, क्या यह युवक कांग्रेस के हैं? इस पर अल्पसंख्यक नेता के बारे में बताया गया तो दिग्विजय सिंह ने कहा कि आप यहां न बैठें, मंच के सामने बैठ जाएं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement