Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tuition पढ़ने जा रही लड़कियों की कार से कुचलकर मौत, ड्राइवर हुआ गिरफ्तार

Delhi Road Accident: दिल्ली के पीरागढ़ी में एक तेज रफ्तार कार ने कोचिंग पढ़ने जा रही दो लड़कियों को कुचल दिया जिससे उनकी मौत हो गई.

Tuition पढ़ने जा रही लड़कियों की कार से कुचलकर मौत, ड्राइवर हुआ गिरफ्तार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली में गाड़ियों की रफ्तार दो लड़कियों की मौत का कारण बन गई. दिल्ली के पीरागढ़ी इलाके में ट्यूशन पढ़ने जा रही दो लड़कियों को एक तेज रफ्तार कार (Over Speeding Car) ने कुचल दिया. इलाज के लिए ले जाई गई दोनों लड़कियों की मौत हो गई. हादसे के बाद कार के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया गया कि यह हादसा पीरागढ़ी में रोहतक रोड पर हुआ. हादसे का शिकार हुई लड़कियां सर्वोदय कन्या विद्यालय पीरागढ़ी गांव में पढ़ती थीं.

हादसे में जान गंवाने वाली लड़कियों की पहचान वंशिका मिश्रा और मानवी के रूप में हुई है. दोनों की उम्र लगभग 14 साल थी. रविवार को दोनों लड़कियां शाम को लगभग 4 बजे ट्यूशन पढ़ने जा रही थीं. पुलिस के मुताबिक, रोहत रोड पर मेट्रो पिलर नंबर 294 के पास लड़कियां रोड पार कर रही थीं. इसी दौरान नांगलोई के रहने वाले अरुण शर्मा अपनी कार लेकर जा रहे थे. अरुण शर्मा की कार दोनों लड़कियों को बुरी तरह कुचलते हुए निकलती गई.

यह भी पढ़ें- Noida के बाद लखनऊ में भी लागू हुई धारा 144, समझिए कहां-कहां होगी पाबंदी

इलाज के दौरान हो गई मौत
बताया गया है कि कार चला रहे अरुण शर्मा के अलावा गाड़ी में उनके पिता रवि शर्मा भी थे. ये दोनों संत ओंकार सिंह मेमोरियल चैरिटेबल अस्पताल के लिए वाटर टैंक लाने जा रहे थे. घायल लड़कियों को पहले पुष्पांजलि अस्पताल ले जाया गया और फिर बालाजी ऐक्शन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. मानवी की मौत अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो गई थी. वहीं, वंशिका को बाद में महाराज अग्रसेन अस्पताल भेजा गया जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई. पोस्टमॉर्टम के बाद दोनों के शव उनके परिवार को सौंप दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें- विजिलेंस टीम को देखते ही पुलिस अधिकारी ने निगल लिए नोट, भैंस चोरी के केस में ली थी घूस 

आरोपी अरुण शर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337 और 304 के तहत केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, हादसे के वक्त अरुण शर्मा नशे में नहीं थे. हादसे के बाद स्थानीय लोग विधायक रघुविंदर शौकीन के घर गए और उनसे मुलाकात करके शिकायत दर्ज कराई कि फुट ओवर ब्रिज का वादा करके भी काम नहीं हो रहा है. स्थानीय लोगों ने पिलर नंबर 294 के पास ट्रैफिक सिग्नल और जेब्रा क्रॉसिंग बनाने की भी मांग की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement