Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अपने साथियों से नाराज हुए Eknath Shinde, इस बात पर जताई आपत्ति

Eknath Shinde ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की कमान संभाल ली है. उन्होंने गुरुवार को मुंबई स्थित राजभवन में एक साधे कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. उनके अलावा भाजपा के देवेंद्र फडणवीस ने राज्य के डिप्टी सीएम पद की शपथ ली.

अपने साथियों से नाराज हुए Eknath Shinde, इस बात पर जताई आपत्ति

एकनाथ शिंदे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मुख्यमंत्री पद के लिए उनके नाम की घोषणा के बाद गोवा में उनके गुट के विधायकों के एक समूह द्वारा नृत्य किये जाने पर नाराजगी व्यक्त की है. शिवसेना के बागी विधायक शिंदे के महाराष्ट्र का अगला मुख्यमंत्री बनने की जानकारी मिलने के बाद गोवा के एक होटल की लॉबी में नाचने लगे थे.बागी विधायकों का मराठी गीतों पर नाचते हुए एक वीडियो वायरल हो गया.

एकनाथ शिंदे ने जहां महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने राज्य के डिप्टी सीएम पद की शपथ ली.

पढ़ें- बागी शिवसैनिकों को संजय राउत की दो टूक- जहां ठाकरे हैं, वहीं शिवसेना है

मुंबई में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह के बाद एकनाथ शिंदे शुक्रवार तड़के गोवा के निकट डोना पाउला स्थित होटल में लौट आए. वापस लौटने पर शिंदे ने विधायकों द्वारा नृत्य किए जाने को लेकर नाराजगी व्यक्त की और इस पर आपत्ति जताई.

पढ़ें- Eknath Shinde: आंखों के सामने चली गई थी शिंदे के दो बच्चों की जान, राजनीति से ले लिया था संन्यास

एकनाथ शिंदे खेमे के प्रवक्ता एवं शिवसेना के बागी विधायक दीपक केसरकर ने पत्रकारों से कहा, "बड़े दिल से, हम स्वीकार करते हैं कि इस तरह से नृत्य करना एक गलती थी. यह उन विधायकों के लिए अच्छा नहीं लगता, जो लोगों द्वारा चुने गए हैं और जिनका लक्ष्य महाराष्ट्र की बेहतरी के लिए काम करना है."

पढ़ें- BJP ने Eknath Shinde को क्यों बनाया मुख्यमंत्री? एक तीर से साधे कई निशाने

उन्होंने कहा कि होटल में विधायकों को संबोधित करने के दौरान शिंदे ने उनके नृत्य पर कड़ी आपत्ति जतायी और उनसे यह सुनिश्चित करने को कहा कि भविष्य में ऐसी चीजें न हों. केसरकर ने कहा, "ऐसी गलतियां खुशी के पलों में होती हैं, लेकिन आदर्श रूप में ऐसा नहीं होना चाहिए." उन्होंने कहा कि बागी विधायकों ने महाराष्ट्र की बेहतरी के लिए भाजपा से हाथ मिलाया है.

पढ़ें- CM घोषित होने के बाद Eknath Shinde का पहला बड़ा बयान, फडणवीस के लिए कही ये बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement