Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

J-K और हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति होगी तय, कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में ये मुद्दे होंगे खास

जम्मू-कश्मीर और हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर आज दिल्ली में कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई. ऐसा माना जा रहा है कि इस बैठक के बाद 3 सिंतबर को पार्टी उम्मीदवारों की अगली लिस्ट जारी कर सकती है.

Latest News
J-K और हरियाणा विधानस�भा चुनाव को लेकर रणनीति होगी तय, कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में ये मुद्दे होंगे खास
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

जम्मू-कश्मीर और हरियाणा में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. मतदान की तारीखें नजदीक आते ही सभी राजनीतिक दलों ने बैठकें शुरू कर दी हैं. इसी बीच आज जम्मू-कश्मीर और हरियाणा विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक दिल्ली में हुई है. 

इस बैठक में दोनों राज्यों में होने वाले चुनाव और सीटों के बंटवारे को लेकर चर्चा हुई है. वहीं खबर ये भी है इस बैठक के बाद कांग्रेस जम्मू-कश्मीर की बची हुई 29 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर सकती है. माना जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी की इस बैठक का उद्देश्य अंतिम चयन और प्रत्याशियों की सूची को अंतिम रूप देना है.


ये भी पढ़ें: West Bengal: विधानसभा सत्र आज से शुरू, ममता सरकार की बड़ी प्लानिंग, रेप विरोधी कानून करेंगी पेश


बैठक आज सुबह 11 बजे और फिर दूसरी बार आज शाम 4 बजे होगी. 11 बजे इस बैठक में जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव की सीटों पर चर्चा होगी. वहीं शाम को चार बजे हरियाणा की सीटों पर चर्चा होगी. इतना ही नहीं हरियाणा के चुनाव को लेकर 3 सितबंर को सुबह 11 बजे भी एक बैठक का आयोजन किया जाना है. 

कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की इस बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता और रणनीतिकार शामिल होंगे, जो चुनावी रणनीति और उम्मीदवारों की योग्यताओं पर चर्चा करेंगे. ऐसा माना जा रहा है कि दिल्ली में संपन्न होने वाली इस बैठक के बाद पार्टी की तरफ से उम्मीदवारों की सूची 3 सितबंर को जारी की जाएगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement