Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Himachal Pradesh Lok Sabha: Himachal Pradesh: हिमाचल की चारों सीट पर बीजेपी की जीत, कंगना-अनुराग बड़े अंतर से जीते

Himachal Pradesh Lok Sabha Live: हिमाचल प्रदेश की चारों सीट पर बीजेपी को जीत मिल सकती है. बीजेपी के चारों उम्मीदवारों ने बड़ी जीत दर्ज की है.

Latest News
Himachal Pradesh Lok Sabha: Himachal Pradesh: हिमाचल की चारों सीट पर बीजेपी की जीत, कंगना-अनुराग बड़े अंतर से जीते

हिमाचल प्रदेश की चारों सीट पर बीजेपी आगे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Chunav Result 2024) के शुरुआती रुझान में कई राज्यों में नतीजे एग्जिट पोल से उलट दिख रहे हैं. हालांकि, हिमाचल प्रदेश के नतीजे एग्जिट पोल के अनुमानों के मुताबिक ही आए. प्रदेश की चारों सीटों पर बीजेपी के उम्मीदवारों ने बड़ी जीत दर्ज की है. मंडी से कंगना रनौत ने, तो हमीरपुर से केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बड़ी जीत दर्ज की है. 

हिमाचल प्रदेश चुनाव नतीजों का लाइव अपडेट देखें यहां 
-मंडी सीट में वोटों की गिनती शुरू होने के कुछ ही देर में कंगना रनौत ने लीड ले ली थी और दोपहर एक बजे तक विक्रमादित्य सिंह उनसे पीछे ही चल रहे थे. दोपहर 1 बजे तक कंगना कांग्रेस प्रत्याशी विकमादित्य सिंह से 73256 वोट से आगे थीं. आखिरी नतीजा आने तक उन्होंने एक लाख के करीब अंतर से जीत दर्ज की है.


यह भी पढ़ें: Bengal Live: बंगाल में ममता बनर्जी का जादू बरकरार, 31 सीटों पर TMC आगे  


-हमीरपुर से केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने  कांग्रेस के पूर्व विधायक सतपाल रायजादा को करीब 1 लाख 50 हजार वोटों से हराया. ठाकुर की जीत का अंतर इस बार पिछली बार की तुलना में काफी कम रहा है. 2019 लोकसभा चुनाव में उन्होंने करीब 4 लाख के बड़े अंतर से जीत दर्ज की थी.

-शिमला और कांगड़ा सीट से भी बीजेपी उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है. कांगड़ा से राजीव भारद्वाज और शिमला सीट से सुरेश कश्यप जीतकर संसद पहुंचेंगे. कांगड़ा से कांग्रेस के दिग्गज नेता आनंद शर्मा को करीब 1 लाख वोटों से हार का सामना करना पड़ा है.


यह भी पढ़ें: रुझानों में NDA-INDIA के बीच कड़ा मुकाबला, अगर बनती है विपक्ष की सरकार तो कौन होगा PM?


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement