Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IMD Rain Alert: मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट, इन इलाकों में भारी बारिश की संभावना

Heavy Rain Prediction: मौसम विभाग ने उत्तराखंड के कई जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई है. मौसम विभाग ने अगले तीन दिनों के लिए अलर्ट जारी किया है.

IMD Rain Alert: मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट, इन इलाकों में भारी बारिश की संभावना

मौसम विभाग ने जताई भारी बारिश की संभावना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मौसम विभाग ने उत्तराखंड राज्य के कुछ स्थानों में भारी से बहुत भारी वर्षा होने के साथ कुमाऊं क्षेत्र एवं उसके लगे गढ़वाल क्षेत्र के जनपदों में कहीं-कहीं अत्यंत भारी वर्षा होने की संभावना जताई है. इसके अलावा IMD ने 15 सितंबर से 17 सितंबर तक इस बरसात के दौरान कहीं-कहीं आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना जताई है.

मौसम विभाग के अनुसार, 16 सितंबर को राज्य के कुछ स्थानों में भारी से बहुत भारी वर्षा होने के साथ कुमाऊं एवं उससे लगे गढ़वाल क्षेत्र के जनपदों में कहीं कहीं अत्यंत भारी वर्षा होने की संभावना है. साथ ही उत्तराखंड राज्य के कई जनपदों में गर्जना के साथ आकाशीय बिजली चमकने की भी संभावना मौसम विभाग ने जताई है.

पढ़ें- बढ़ रहा है गंगा-यमुना का जल-स्तर, IMD ने दी अगले दो दिन भारी बारिश की चेतावनी

IMD ने इसके अलावा 17 सितंबर को कुमाऊं और उससे लगे गढ़वाल क्षेत्र के जनपदों में अत्यंत भारी होने की संभावना जताई है. मौसम विभाग का कहना है कि आज भी कुमाऊं क्षेत्र मे भारी बारिश से बहुत भारी वर्षा होने तथा राज्य के गढ़वाल के पर्वतीय क्षेत्र में भारी वर्षा हो सकती है. मौसम विभाग ने अगले 3 दिनों  तक राज्य के पहाड़ी इलाकों में रहने वाले लोगों से में सतर्कता बरतने की भी अपील की है.

पढ़ें- बारिश से बेहाल हुआ यह प्रदेश, इन राज्यों में अब भी इंतजार, जानें देश भर के मौसम का हाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement