Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

LoC में कर रहे थे घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे आतंकी, सुरक्षाबलों ने किया ढेर, सीमा पर सिमटे दहशतगर्द

आतंकी पुंछ सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास घुसपैठ की कोशिश में जुटे थे. तभी सुरक्षाबलों की उन पर नजर पड़ी और जवाबी एक्शन में उन्हें ढेर कर दिया गया.

LoC में कर रहे थे घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे आतंकी, सुरक्षाबलों ने किया ढेर, सीमा पर सिमटे दहशतगर्द

कश्मीर में सीमा की हिफाजत करते जवान. (तस्वीर-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में सेना (Indian Army) ने भारी हथियारों से लैस दो आतंकवादियों को मार गिराया. आतंकी पुंछ जिले (Poonch Sector) में नियंत्रण रेखा (LoC) के पास घुसपैठ (Intrusion) की कोशिश नाकाम कर दी. सेना के मुताबिक बालाकोट सेक्टर में आतंकी घुसपैठ की कोशिशों में जुटे थे. सुरक्षाबलों ने आतंकियों को निशाना बनाकर हमला बोला और 2 आतंकी ढेर हो गए. LoC के पास बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

सेना के मुताबिक शनिवार करीब 8 बजे बालाकोट में सीमा पर लगी बाड़ के पास तैनात भारतीय सेना के सतर्क सैनिकों ने संदिग्ध गतिविधि देखी और फिर दो आतंकवादियों को मार गिराया गया. इलाके की घेराबंदी की गई है और अभियान जारी है.

आतंकियों के पास मिला हथियारों का जखीरा

अधिकारियों ने कहा कि मारे गए आतंकवादियों के पास से दो एके राइफल और एक शक्तिशाली IED सहित भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद मिला. उन्होंने कहा कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान और उनके संगठन का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. 

Joshimath sinking: सरकार को पता था ऐसा होने वाला है? मान ली होती ये बात तो आज गिरने की जगह खड़ा होता जोशीमठ

बालाकोट सेक्टर में चल रहा है सर्च ऑपरेशन

राजौरी जिले में धंगरी गांव पर आतंकवादियों के हमला करने और सात आम नागरिकों की हत्या करने और 14 अन्य को घायल करने की घटना के महज एक सप्ताह बाद बालाकोट सेक्टर में यह सफल अभियान हुआ है. 

Joshimath sinking: जोशीमठ हो रहा है तबाह, 4 दशक से वैज्ञानिकों को सता रहा था डर, क्या रोकी जा सकती है बर्बादी?

आतंकी मूवमेंट पर एक्टिव हुई फोर्स

अधिकारियों ने कहा कि सैनिकों ने शनिवार देर शाम बालाकोट सेक्टर में संदिग्ध गतिविधि देखी और गोलीबारी शुरू कर दी. उन्होंने कहा कि रविवार को दिन के उजाले में तलाशी अभियान शुरू किया गया जिसमें दो आतंकवादियों के शव और हथियार और गोला-बारूद मिला. (इनपुट: PTI)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement