Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

JDU विधायक के बोल, 'लालू यादव के बच्चे निर्दोष, कोई मुझे 5 करोड़ देगा तो मैं भी रख ही लूंगा'

JDU MLA Gopal Mandal: जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर से अपने बयान की वजह से चर्चा में आ गए हैं और उनका बयान वायरल हो गया है.

Latest News
JDU विधायक के बोल, 'लालू यादव के बच्चे निर्दोष, कोई मुझे 5 करोड़ देगा तो मैं भी रख ही लूंगा'

Gopal Mandal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जनता दल (यूनाइटेड) के एक विधायक गोपाल मंडल ने लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव का खुलकर बचाव किया है. गोपाल मंडल ने कहा कि लालू प्रसाद यादव के बच्चों को जिस तरह से दंडित गिया गया वह सही नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि तेजस्वी यादव और लालू प्रसाद यादव के अन्य बच्चे निर्दोष हैं. जेडीयू विधायक ने यह भी कहा कि मुझे ईडी या किसी और से कोई डर नहीं है, मुझे कोई 5 करोड़ रुपये देता है तो मैं भी ले लूंगा. गोपाल मंडल अक्सर अपने बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं. इन दिनों लैंड फॉर जॉब स्कैम केस में ईडी लालू यादव और तेजस्वी यादव से पूछताछ की जा रही है.

गोपाल मंडल ने नौकरी के बदले जमीन मामले में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ ईडी की कार्रवाई पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'अगर कोई मुझे 5 करोड़ रुपये देता है और इसे रखने के लिए कहता है, तो मैं इसमें देरी नहीं करूंगा. एक मिनट में पैसे स्वीकार कर लूंगा. मैं लक्ष्मी को अपने घर में आने से क्यों मना करूंगा? मुझे ईडी या किसी और से कोई डर नहीं है.'

यह भी पढ़ें- Arvind Kejriwal को ईडी ने 2 फरवरी को बुलाया, क्या दिल्ली में भी होगा झारखंड जैसा खेला?

'निर्दोष हैं तेजस्वी यादव'
उन्‍होंने कहा, 'लालू प्रसाद के बच्चों को जिस तरह से दंडित किया गया, वह अच्छा नहीं है. मेरा दृढ़ विश्‍वास है कि लालू यादव या राबड़ी देवी रिश्‍वत लेने के दोषी हो सकते हैं लेकिन उनके बच्चे नहीं. उनकी गलती क्या है? इस मामले में तेजस्वी यादव और लालू प्रसाद के बच्‍चों को बेवजह फंसाया गया है, वे निर्दोष हैं.' गोपाल मंडल के बयान के उलट जेडीयू और बीजेपी के नेता ईडी की कार्रवाई को सही ठहरा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- ज्ञानवापी में खुल गया 'व्यास का तहखाना', 31 साल बाद शुरू हुई पूजा

ईडी के अधिकारियों ने सोमवार को लालू प्रसाद से 10 घंटे, उसके बाद मंगलवार को तेजस्वी यादव से आठ घंटे और बुधवार को राबड़ी देवी से कई घंटे पूछताछ की. केंद्रीय एजेंसी का कहना है कि वह लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती और बेटे तेज प्रताप यादव से भी पूछताछ करेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement